Trending Topics

OMG... बेहद खतरनाक है ये कुत्ता, करोड़ो में हैं कीमत

dog tibetan mastiff photos and price

आज तक आपने कई खतरनाक से खतरनाक कुत्ते देखे होंगे लेकिन हम आपको आज जिस कुत्ते के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर यक़ीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वैसे तो कुत्ते हर किसी को पसंद होते हैं और आज के समय में लोग सबसे ज्यादा अपने घर में कुत्ते पालने का ही शौक रखते हैं.  लेकिन हम आपको आज जिसे कुत्ते के बारे में बता रहे हैं उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे और जब आप इस कुत्ते की कीमत सुनेंगे फिर तो आपके होश भी उड़ सकते हैं.

हम बात कर रहे है दुनिया के सबसे मंहगे कुत्ते तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग की. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कुत्ते की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 15 से 30 करोड़ है. जी हाँ... और इतना ही नहीं बल्कि ये दिखने में भी काफी ज्यादा बड़ा और खतरनाक है. वैसे इस कुत्ते की कीमत में तो एक छोटा हवाई जहाज खरीदा जा सकता हैं. जी हाँ... लेकिन फिर भी कुत्ता पालने का शौक रखने वाले लोग इस महंगे कुत्ते को जरूर खरीदते ही हैं.

हर कोई इस खतरनाक कुत्ते को सामने से देखकर सन्न रह जाता है. सूत्रों की माने तो यह तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग 24 घंटे एसी में रहता है. जी हाँ... इसके अलावा इस तिबेतियन मस्टीफ ब्रीड डॉग की हर 15 दिन में स्पा भी करवानी होती है. ये जितना बड़ा है उतना ही ज्यादा खतरनाक भी है.

सुंदरता पाने के लिए अपने चेहरे को आग से जला रहे है लोग

OMG... बकरी ने दिया सूअर जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म

इस ऑफिस में कर्मचारियों को सेक्स करने के लिए मिलता है ब्रेक

 

1