Trending Topics

कुत्ते को लेकर अस्पताल पहुंचा मालिक, एक्स-रे देखकर उड़े होश

Dog undergoes surgery after swallowing video game

आज के समय में सभी का ध्यान रखना चाहिए फिर वो जानवर हो या इंसान. ऐसे में स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में रहने वाले एक शख्स के पालतू डॉगी ने विडियो गेम डिवाइस निगल लिया और फिर इस कारण उसका तत्काल में ऑपरेशन भी किया गया. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ रॉको नाम के इस कुत्ते द्वारा एक विडियो गेमिंग उपकरण खा लिया गया था और इसके बाद उसे अस्पताल में भरते कराया गया और वहां ऑपरेशन करके विडियो गेम को सफलतापूर्वक निकाला गया. 

जी दरअसल हुआ यूँ कि कुछ दिनों से रॉको कुछ खा नहीं रहा था और लगातार उल्टियां भी वह कर रहा था. इसी के साथ ही इस बात से मालिक भी काफी परेशान हो गया और दो-तीन दिन लगातार ऐसा होने पर अंत में मालिक उसे अपने नजदीक के जानवरों के अस्पताल ले गया, जहां उसे पूरे मामले का पता चल सका. वहीं अस्पताल में डॉगी का एक्स-रे किया गया और फिर एक्स-रे से यह पता चला कि कुत्ते के पेट में कुछ चीज है और बाद में डॉक्टर्स ने यह बताया कि वह एक विडियो गेम उपकरण है.

जी हाँ, वहीं मिली एक जानकारी के मुताबिक, 'कुत्ते के मालिक सीन जॉनस्टन ने बताया कि, पहले हमने सोचा कि इसने कोई भुट्टा (मक्का) खा लिया होगा. लेकिन बाद में हमें जानकर हैरानी हुई कि वह मक्का नहीं बल्कि विडियो गेम डिवाइस था और हमारे पास कोई भी गेमिंग उपकरण मौजूद नहीं है. अतः इसलिए हम परेशान हो गए कि इसे यह कहां से मिला? अस्पताल में कुत्ते का ऑपरेशन किया गया और सबकुछ सही रहा.'

समुद्र किनारे नजर आया कुछ ऐसा कि उड़ गए सबके होश

इस अपराध के लिए यहाँ जंजीरों में जकड़ रखा है पेड़

पितृ दिवस पर जरूर पढ़ना यह मार्मिक कहानी

 

1