Trending Topics

बूढ़ों से लेकर जवानों तक को दीवाना बना देती है 92 साल की यह दादी

Instagram Most Stylish 92 Year Old Grandma Baddiewinkle

आज के समय में उम्र के साथ साथ इंसान कमजोर हो जाता है और फिर उसकी जीने की ललक खत्म हो जाती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दादी से मिलवाने जा रहे हैं जिनसे मिलकर आपको आनंद आ जाएगा. जी हाँ, जिस दादी की हम बात कर रहे हैं उन्होंने अपने स्वैग से नौजवानों तक को अपना दीवाना कर दिया है. आपको बता दें कि यह दादी काफी स्टाइलिश हैं, फैशनेबल हैं और जो इन्हे देख लेता है देखता ही रह जाता है. दादी की उम्र 92 साल है लेकिन इनका अंदाज यंगस्टर्स को हैरान करके रख देता है जो इन्हे देखते है वह हैरानी से भर जाता है. 

केवल इतना ही नहीं दादी को रिहाना और माइली सायरस जैसी अमेरिकन हस्तियां भी फॉलो करती हैं और उनके इंस्टा पेज का नाम baddiewinkle है, जहां उन्हें 30 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. यह सुनकर आप शॉक्ड हो गए होंगे लेकिन यह सच है.

आपको बता दें कि इन दादी का नाम Helen Ruth Elam है और हालांकि, दुनिया उन्हें Baddie Winkle के नाम से पहचानती है. दादी अमेरिकन इंटरनेट पर्सनेलिटी हैं और खूब फेमस हैं. दादी उस वक्त 85 साल की थीं, जब वह इंटरनेट सेंसेशन बनी और उसके बाद से वह फेमस हो गई. उनका फेमस होना उनकी पोती के कारण है. जी दरअसल, दादी अमेरिका के वाको में अपने 6 एकड़ के फार्महाउस में नॉर्मल जिंदगी जी रही थीं और वो नाती-पोतों के साथ वक्त बीताती. ऐसे में एक दिन पोती ने दादी की गजब ड्रेस में फोटो खींची और सोशल मीडिया पर डाल दी और उसके बाद से ही दादी इंटरनेट पर आग लगाने लगीं.

इस पौधे को मात्र छूने-भर से जा सकती है आपकी जान

सिर काटने के बाद भी 18 महीने तक ज़िंदा था यह मुर्गा

शादी में मेहमानों के लिए दुल्हन ने रखी एंट्री फीस, जानिए क्यों?

 

You may be also interested

1