Trending Topics

डर सबको लगता है, लेकिन सच में ये सड़कें डरावनी हैं क्योंकि यहाँ रहते है भूत

really scary ghost roads

बात की जाए अगर भूतो की तो उनसे कौन नहीं डरता हर कोई भूत के नाम से ही डर जाता है। वैसे तो आपने भूतो की कहानिया तो कई बार सुनी होंगी। लेकिन क्या कभी भूत देखा है? नहीं ना। तो चलिए आज हम दिखाते है आपको भूत। आज हम आपको भारत की कुछ ऐसी सड़को के बारे में बताएंगे जिनके बारे में जानकर आप डर जाएंगे।

पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु को जोड़ने वाली राह-49 पर कई हादसे होते है, और जब लोगो से पूछा जाता है की आखिर क्या वजह है यह सब होने की? तो उन लोगो का जवाब रहता है कि चेन्नई से पांडिचेरी के बीच की सड़क पर एक औरत घूमती है जो सफ़ेद साड़ी पहने होती है। उससे ही ये एक्सीडेंट होते है।

Share Us For Support

रांची के जमशेदपुर हाइवे पर एक ऐसी जगह है जहाँ हादसे होना अस्वाभाविक है, लेकिन फिर भी हादसे होते है दरअसल में इस सड़क के दोनों और मंदिर है और लोगो का कहना है की जो इस मंदिर के दर्शन किए बिना निकल जाता है उसे भूत परेशान कर देते है।

मुम्बई के मर्वे मड आइलैंड की सड़के बहुत ही खूबसूरत है, लेकिन वहां जाना बहुत खतरनाक है। दरअसल में लोगो का कहना है कि वहां पर एक लड़की दिखती है जो शादी के जोड़े में होती है। जिसकी वजह से कई हादसे होते है।

दिल्ली कंटोनमेंट सड़क पर भी एक सफ़ेद साडी वाली औरत दिखाई देती है। जो लोगो को रोकती है जब लोग नहीं रुकते तो एक्सीडेंट हो जाते है।

You may be also interested

1