Trending Topics

Omg... अमेरिका में एक समोसे की कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

samosa price in america

हमारा देश में चाहे कोई व्यक्ति कितना भी जरुरी काम ही क्यों ना छोड़ दें लेकिन जब बात खाने की आती है तो इस मामले में कोई भी पीछे नहीं हटता है. भारत में तो हर प्रदेश में खाने के अलग-अलग प्रकार के विशेष व्यंजन मिल जाएंगे जो बड़े ही स्वादिष्ट भी होते है. लेकिन अगर कोई ऐसी डिश है जो देशभर में फेमस है तो वो है समोसा और कचौरी. घर में कोई भी बड़ा कार्यक्रम हो, चाहे मेहमान आए हो चाहे बारिश हो रही हो या कुछ भी अवसर ना हो हर मौके पर समोसा तो खाया ही जाता है. 

 

 

हमारे देश में तो समोसा आमतौर पर 10 से 15 रूपए में मिलता है. कुछ बड़ी दूकान या सिनेमाघरों में इसका दाम बढ़ जाता है लेकिन वो भी 100 रूपए से कम में ही मिलता है लेकिन अगर समोसा इससे ज्यादा का मिलता तो शायद बहुत कम ही लोग इसे खरीदकर खाते. वैसे आज के समय में समोसा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी पसंद किया जा रहा है. जी हां... अब तो अमेरिका में भी समोसा मिलने लग गया है लेकिन जब आप इसकी कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. 

अमेरिका में समोसे की कीमत जानकर तो आप वहां कभी भी समोसा खाने के बारे में नहीं सोचेंगे. अमेरिका में एक समोसा पूरे चार डॉलर यानि अगर भारतीय रुपयों में देखा जाए तो तीन सौ पचास रूपए का मिलता है. सुनकर तो शायद आपके भी पैरों तले जमीं खिसक गयी होगी लेकिन ये सच है. अब अगर आप भी अमेरिका जाने की या वहां पर शिफ्ट होने की सोच रहें हैं तो फिर इतना महंगा समोसा खाने का पहले से ही मन बना लीजियेगा.  

Omg... इस महिला ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

Omg... पीरियड्स के खून से बनाई गई है ये पेंटिंग

 

1