Trending Topics

अपनी 3 पत्नियों की कमाई पर पल रहा ये शख्स

This man is living on the earnings of his 3 wives

आपने हमेशा लोगों को कहते सुना होगा, ‘शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए!’ पर बहुत से लोगों को शायद लड्डू खाने का इतना शौक होता है कि वो एक बार नहीं बल्कि तीन बार खा लेते है. वो चाहते हैं कि बार-बार इसे चखें. ऐसा ही एक शख्स के साथ भी है जिसने एक नहीं 3 शादियां कर ली है. उससे भी अधिक हैरानी की बात ये है कि वो खुद नौकरी नहीं करता, बल्कि अपनी तीनों पत्नियों (Unemployed man 3 wives) से करवाता है और उन्हीं के पैसों पर अपना पेट पाल रहा है.

खबरों का कहना है कि 39 वर्ष के निक डेविस (Nick Davis) को लोग ‘ट्रॉफी हस्बैंड’ (Trophy Husband) कहते हैं, यानी वो अपनी तीनों पत्नियों (Woman share husband with 2 others) के लिए पुरस्कार के जैसे ही है. जी हां, तीन पत्नियां! निक की 3 पत्नियां हैं और वो तीनों नौकरी करती हैं, पर निक बेरोजगार हैं. दरअसल, उनका मानना है कि राजा ज्यादा काम नहीं करता है, सारी शक्तियां रानी के पास होती हैं. इसलिए वो अपनी रानियों को सारी शक्ति भी दी जा रही है. निक के 2 बच्चे हैं. उनकी पत्नियों के नाम एप्रिल, डैनियल, और जेनिफर है. तीनों ही फुलटाइम नौकरी करती हैं.

 

पहली पत्नी ने ही मिलवाया था दूसरी से: निक अपनी पहली पत्नी एप्रिल से यूनिवर्सिटी में 15 वर्ष पहले मिले थे. शादी के 9 वर्ष  बाद दोनों ने जेनिफर का स्वागत अपने जीवन में किया था. 38 वर्ष की एप्रिल जेनिफर के आने से बहुत खुश थीं. अब सवाल ये उठता है कि एप्रिल और बाकी की दो पत्नियां अपने पति को एक दूसरे से शेयर करने के लिए और उसका पेट पालने के लिये क्यों तैयार हो चुकी ठु. एप्रिल का कहना है कि निक काफी रोमांटिक हैं और उनके प्रेम का तरीका तीनों को बहुत पसंद है. एप्रिल का इस बारें में कहना है निक की प्रेम से जुड़ी जरूरतों को अकेले पूरा नहीं कर पातीं, इस वजह से उन्होंने खुद ही जेनिफर को, निक से मिलवाया था. वो जानती थीं कि निक को वो पसंद आएगी.

1