Trending Topics

स्ट्रॉबेरी खाते ही अस्पताल पहुंची महिला

Woman ate strawberries and reached hospital read shocking

आजकल कई ऐसे मामले हैं जो सामने आ जाते हैं और वह हैरान कर देते हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह मेलबर्न का है. जी हाँ, दरअसल यहाँ पर स्ट्रॉबेरी खाकर किसी को अस्पताल जाना पड़ा है. जी दरसल ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के एक अस्पताल में इसी तरह का एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक महिला को स्ट्रॉबेरी के साथ एक सुई खा लेने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

वैसे हम जानते हैं यह बात चौकाने वाली है लेकिन यह सच है. वहीं इस मामले में महिला के स्ट्राबेरी खाने के बाद उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई और उसके कारण आनन-फानन में महिला को अस्पताल लाया गया.

वहीं महिला के पिता का कहना है कि स्टारॉबेरी के साथ एक छोटी सी सुई चिपकी हुई थी, जिसे मेरी बेटी ने खा लिया. पता लगने पर वो काफी घबरा गई. इससे उसे काफी धक्का भी लगा. इस मामले में महिला के पिता ने प्रेस वालों को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ''पीड़िता को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. डॉक्टरों ने एक्स-रे की पुष्टि करते हुए बताया है कि उसके गले में कुछ है जो नीचे की तरफ जा रहा है. अब डॉक्टर ऑपरेशन करके या किसी दूसरे तरीके से उस पिन को निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं.'' वैसे इस मामले को सुनकर सभी के मुँह से ओएमजी ही निकला जैसे आप भी इस समय हैरान हैं.

निया शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर पिघल जाएगा आपका दिल

पर्पल ड्रेस में आइफा अवार्ड्स की रात महफ़िल लूट ले गईं दीपिका पादुकोण

आइफा अवॉर्ड 2019 इतनी बोल्ड नजर आईं उर्वशी रौतेला

 

1