Trending Topics

इतनी अच्छी नौकरी जिसमे 4 दिन काम करने के मिलेंगे करोड़ो रूपए

air traffic controller job in newzealand air traffic controller job salary

आज के समय में हर दूसरा व्यक्ति अच्छी नौकरी पाने की चाह में दर-दर भटक रहा है. नौकरी के लिए सभी लोग कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन फिर भी कुछ लोगों को अच्छी नौकरी नहीं मिल पाती है. हर कोई ये सोचता है कि अगर उन्होंने अच्छी पढ़ाई नहीं की तो उनको नौकरी भी नहीं मिलेगी.

लेकिन हम आपको आज एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें न तो किसी डिग्री की जरूरत है और न ही किसी खास क्वालिफिकेशन की लेकिन फिर भी इसमें आप करोड़ो की कमाई कर सकते हैं और वो भी सिर्फ हफ्ते में 4 दिन की काम करके. जी हाँ... ये नौकरी है एयर ट्रैफिक कंट्रोल की जिसके लिए कंपनी एम्प्लोयी को करोड़ो रूपए दें रही हैं. 

न्यूजीलैंड में मिलने वाली इस नौकरी में व्यक्ति का काम है फ्लाइट्स के ट्रैफिक कंट्रोल का यानी कि जैसे कि कौन सी फ्लाइट कब जाएगी, कौन सी कब आएगी, कौन सी फ्लाइट किस रनवे पर उतरेगी? जी हाँ... ट्रैफिक कंट्रोलर को ये सारे काम करने होते हैं. खास बात तो ये है कि इसके लिए कंपनी कोई भी कैंडिडेट से कोई भी क्वालिफिकेशन नहीं मांग रही है लेकिन बस कंपनी की इतनी शर्त है कि काम करने वाले शख्स की उम्र 20 साल से ज्यादा होनी चाहिए.
 

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/america-7-nurse-got-pregnant-at-same-time_vte0044_nt1190720">Omg... इस अस्पताल में एक ही समय पर 7 नर्से हो गई प्रेग्नेंट </a></strong></p>

<p><strong><a href="https://viral.newstracklive.com/timepass/woman-did-not-marry-because-of-bull_vte0044_nt1257829">सांड के कारण इस महिला ने ताउम्र नहीं की शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे </a></strong></p>

<p>&nbsp;</p>
 

You may be also interested

Recent Stories

1