Trending Topics

बार्बी बनने के लिए इस लड़की ने खर्च किए लाखो, देखिए तस्वीरें

Amanda Ahola from Finland wants to look like Barbie

दुनिया में जितनी भी लड़कियां हैं उनमे से हर लड़की खुबसूरत दिखना चाहती है. ऐसे में खुबसूरत बनने के लिए लड़कियां ना जाने क्या-क्या करती हैं और ना जाने कितने तरह के प्रोडक्ट भी इस्तेमाल करती हैं और कई बार तो सर्जरी का सहारा भी ले लेती हैं. ऐसे में सर्जरी करवाकर कई लडकियां खुद को आकर्षक बना लेती हैं और आज हम एक और ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने आप को बार्बी डॉल बनाना चाहती हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

जी हाँ, हम जिनकी बात कर रहे हैं वह फिनलैंड की अमांडा अहोला है जो अभी 21 साल की हैं और अपने आप को उन्होंने इस तरह बना लिया है की देखने में एकदम डॉल की तरह दिखाई देती हैं. जी हाँ, वहीं डॉल बनने की चाहत ने इन्हे एक बार मौत के मुंह में पहुंचा दिया था लेकिन खुदा का शुक्र है वह बचकर वापस आ गईं लेकिन इसके बाद भी ये अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाने से पीछे नहीं हट रही हैं.

जी हाँ, बार्बी डॉल दिखने के लिए अमांडा ने कई प्लास्टिक सर्जरी करवायी हैं और इसके लिए इन्होने करीब 16 लाख से भी ज्यादा रुपए खर्च किये हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कई कि इन्होने अब तक तीन बार ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए हैं और इसके बाद इन्होने नाक, होठ की भी सर्जरी करवा ली है जिसके कारण इनकी जान जाते जाते बची है.

वहीं इन्होने 16 साल की उम्र से सर्जरी करवाना शुरू किया था और अब तक कई सारी सर्जरी करवा चुकी हैं. आइए दिखाते हैं आपको इनकी तस्वीरें.

28 साल से कोमा में थी इस बच्चे की माँ, अब आया होश और...

यहाँ धुप से जल जाती है लोगों की स्किन

500 साल पुरानी डेडबॉडी में से आज भी निकल रहा है खून

 

1