Trending Topics

OMG.... बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए महिला ने कर दिया ऐसा काम, खुद पड़ रही गालियां

cat plastic surgery china

हम आपको आज एक ऐसे मामले के बारे में बता रहें हैं जिसे जानने के बाद आप भी कुछ पल के लिए हैरान हो जाएंगे. आज तक आपने इंसानों की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में तो सुना होगा लेकिन क्या आपने किसी बिल्ली की प्लास्टिक सर्जरी के बारे में सुना है? नहीं ना लेकिन चीन की रहने वाली एक महिला ने अपनी बिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए ऐसा कारनामा कर दिया है जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता है.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस महिला ने बिल्ली को खूबसूरत करने के चक्कर में एक लाख रुपये खर्च कर दिए और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करवा दी. दरअसल, महिला को लगता था कि उसकी बिल्ली खूबसूरत नहीं है और वो चाहती थी कि वो किसी परी की तरह दिखे. सूत्रों की माने तो महिला ने सबसे पहले बिल्ली की आंखों की सर्जरी कराई, जिससे उसकी आंखें किसी इंसान की तरह दिखें. इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद उसने बिल्ली के चेहरे की भी प्लास्टिक सर्जरी कराई.

सूत्रों की माने तो इस मामले को चीन के एक स्थानीय न्यूज चैनल ने इस मामले को उजागर किया है. कुछ रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि, इस सर्जरी की वजह से बिल्ली की आंखें सूज गईं और लाल हो गईं. इस बिल्ली की जिस जानवरों के अस्पताल में सर्जरी हुई वहां के एक डॉक्टर ने बताया कि, 'कई लोग अपने पालतु कुत्तों की आइब्रो सेट करवाते हैं, ताकि वो डॉग शोज में भाग ले सकें, लेकिन यह अपने तरह का पहला मामला है.' अब लोग इस महिला को ढेर सारी गालिया दें रहें हैं. कुछ यूजर्स का तो ऐसा कहना है कि जानवरों के साथ ऐसा करना अत्याचार के दायरे में आता है. यह बिल्कुल जरूरी नहीं था.

लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया था स्कर्ट, साथ में आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही उड़ गए होश

इस आदमी के पास है इतना पैसा कि दोस्तों पर उड़ा देता है अरबों रूपए

OMG... इस लड़की ने अपने पूरे शरीर पर बनवाए हैं 103 टैटू

 

You may be also interested

Recent Stories

1