Trending Topics

मर्दानगी बढ़ाने के लिए खाई जाती है यह छिपकली, बिकती है लाखो में

giko chipkali Lizard Business Rs 20 lakh lizards new target of poachers in northeast

आप सभी ने दुनियाभर से आने वाले कई ऐसे किस्सों के बारे में सुना होगा जिन्हे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाते होंगे. ऐसे में दुनिया में इतने जानवर हैं कि उनकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे और वह भी हैरान कर देने वाले होते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसी छिपकली के बारे में बताने जा रहे हैं हैं जिसकी कीमत BMW जैसी महंगी कार से भी ज्यादा है. जी हाँ, एक ऐसी छिपकली जिसकी कीमत सुनकर अच्छे अच्छे लोगों की पेंट गीली हो जाती है. आप सभी भी इसकी कीमत सुनकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. ऐसे में आपको बताते हैं कि आखिर क्या है उसकी कीमत और क्यों हैं वह इतनी महंगी. 

जी, दरअसल यह एक ऐसी छिपकली है जिसकी कीमत 40 लाख से भी ज्यादा है और इसकी इतनी कीमत होने की वजह यह है कि यह मर्दों की ताकत को बढ़ाती है. जी हाँ, पहले आपको बता दें, इस छिपकली की का नाम ‘गीको’ है और यह बिहार और नेपाल के जंगलों में पाई जाती है.

वर्तमान में भारत-नेपाल सीमा पर SSB की 19 वी बटालियन ने गीको नामक एक छिपकली के साथ कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं बताया जाता है कि असल में गीको नामक इस छिपकली का मीट दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों में मर्दानगी बढ़ाने की दवा, नपुंसकता, डायबिटीज,एड्स और कैंसर की परंपरागत दबाईया बनाने में बहुत कारगर साबित होता है, दूसरी और चीन की चाइनीज ट्रेडिशनल मेडिसिन में भी इसका उपयोग किया जाता है. वहीं इस छिपकली की मांग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है.

यहाँ मच्छरों से खुद को कटवाने पर मिलता है मैडल

यहाँ वर्जिन लड़कों की पेशाब में उबालकर खाए जाते हैं अंडे

इस मंदिर की खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

 

You may be also interested

1