Trending Topics

Real है इन भारतीय फिल्मो के sex सीन्स

indian movies with real sex

बहतु सी फिल्मो में सेक्स और न्यूड सीन्स होते है. एक्टर्स इन इंटिमेट सिकनेस में जान डालने के लिए अपने पूरा १००% देते है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही भारतीय फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे एक्टर्स से सच में सेक्स सीन्स फिल्माए है या ऑनस्क्रीन न्यूड हुए है.

1. Maya Memsaab

- Gustave Flaubert‘s के नावेल Madame Bovary पर बनी दीपा साही की इस फिल्म को काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स के चलते दर्शको ने सिरे से नकार दिया था. ख़ास बात ये है की इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख़ खान के भी इंटिमेट सीन थे.

2. Cosmic $ex

- 2014 में आयी इस बंगाली फिल्म Amitabh चक्रबोर्ती ने डायरेक्ट करा था. इस फिल्म में कई इंटिमेट और न्यूड सीन्स की भरमार है. जिन्हें असलियत में फिल्माया गया था.

3. Chatrak

- इस फिल्म से जुड़ा एक विडियो साल 2011 में इन्टरनेट पर लीक हो गया था. जिसने काफी विवाद खड़ा क्या था. इस फिल्म में कई न्यूड और इंटिमेट सीन्स असलियत में फिल्माए गए थे.

4. Gandu

- Qaushiq Mukherjee द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अब तक की सबसे ज्यादा न्यूड फिल्म कहा जा सकता है. इस फिल्म के कई सीन्स पर लोगो ने आप्पति उठायी थी. ख़ास कर तब जब फिल्म का स्क्रीन पर एक एक्टर अपना 'पेनिस' बाहर निकल लेता है.

1