Trending Topics

न्यूड होकर लोगों का इलाज करती है यह डॉक्टर, वजह कर देगी हैरान

Sarah White New York Naked Therapist

वैसे तो डॉक्टर की दवाइयों से ही एक मरीज ठीक हो सकता है लेकिन डॉक्टर के पास जाना कोई नहीं चाहता है. जी हाँ, आज के समय में कोई भी डॉक्टर के पास जाने से कतराता है और कई बार तो डॉक्टर के नाम से मरीज रजाई ओढ़कर सो जाता है और जाने का नाम ही नहीं लेता. अब आज हम आपको एक ऐसी डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखते ही बिना बीमारी के लोग वहां जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. जी हाँ, आज हम ऐसे डॉक्टर की बात कर रहे हैं जिसके पास जाते ही लोग ठीक हो जाते हैं या ये कहें की देखते ही ठीक हो जाते हैं. आइए बताते हैं आपको इसका कारण जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे.

जी दरअसल यह एक फीमेल डॉक्टर है जो मरीजों का इलाज बिना कपड़ों के करती है. जी हाँ, इन्हे देखने मात्र से कई बार मरीज ठीक हो जाते हैं और इलाज के दौरान ये पूरी तरह से न्यूड होती हैं और ऐसे ही इलाज करना पसंद करती हैं. खबरों के अनुसार ये फीमेल डॉक्टर न्यूयोर्क में रहती है और इनका नाम Sarah White है जो फ़िलहाल सिर्फ 27 साल की हैं. जी दरअसल, ये एक मनोचिकित्सक डॉक्टर है और न्यूड होकर इलाज करने के लिए ये डॉक्टर काफी फेमस हैं और इनके पास मरीजों की लम्बी लाइन लगी होती है.

इसी के साथ साराह अपने मरीज को अपने अस्पताल में बुलाकर नहीं बल्कि उनका इलाज ऑनलाइन करती हैं और इस पर साराह का कहना है कि ''वो दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायज की थ्योरी के अनुसार इलाज कर रही हैं. इस थेरेपी के अनुसार वो पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालती हैं जो वो एक डॉक्टर को नहीं बता पाते हैं. साराह अपने मरीजों का इलाज वेबकैम के जरिए करती हैं. इस दौरान एक सेशन कि कीमत 7000 रूपए है जो वो इलाज के बाद के मरीजों से लेती हैं.''

इस मंदिर में जाते ही लोग बन जाते हैं पत्थर

इस पेड़ को छूते ही हो जाएगी आपकी मौत

मरकर भी जिन्दा रहती है यह मछली, है हज़ारों साल पुरानी

 

Recent Stories

1