Trending Topics

इंटरनेट की सनसनी बनी 3 साल की यह लड़की, हर कोई कर रहा तारीफ़

3 year old veda singing Dil Hai Chota Sa with her father became internet sensation

इस समय इंटरनेट पर कब क्या फेमस हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. अब हाल ही में इंटरनेट पर एक 3 साल की बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. इस समय यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, और इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहै हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में मौजूद बच्ची का नाम वेदा है, जो स्टेज पर अपने पिता के साथ गाना गाती दिखाई दे रही है. इस समय लोगों को वेदा का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे देखते ही लोग इसपर कमेंट्स की बरसात करने में लग गए हैं. इस वीडियो की फेसबुक से लेकर ट्विटर तक चर्चा हो रही है.

आप देख सकते हैं वीडियो में वेदा अपने पिता के साथ 'रोजा' फिल्म का गाना 'दिल है छोटा सा' गा रही है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो बच्ची की मां मेघा ने शेयर किया है. इसके साथ मेघा ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी 3 साल से थोड़ी बड़ी बेटी अपने पिता के साथ मिलकर पहली बार परफॉर्म कर रही है. कृपया इसे आशीर्वाद दें.' इस वीडियो में बच्ची के पिता स्टेज पर गाना गा रहे हैं, तभी उनकी छोटी बेटी बीच में रोकते हुए कहती है कि वह भी गाना गाएगी. वहीं उसके बाद बच्ची के पिता लोगों से कहते हैं कि 'बच्ची भी गाना गाना चाहती है और संगीतकारों से गाना फिर से शुरू करने के लिए कहते हैं.'

इसके बाद बच्ची 'रोजा' फिल्म का गाना 'दिल है छोटा सा' गाना शुरू कर देती है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'अरे कोई हजार लाइक का ऑप्शन दो मुझे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, पूरा वीडियो देखें. वह बीच-बीच में शरारत कर रही है, लेकिन पूरा ध्यान गाने पर केंद्रित है जो कि काफी अच्छा संकेत है.' इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

15 साल में 60 की दिखने लगी लड़की, तानों से तंग आकर किया यह काम

करोड़ों की सैलरी मिलने पर भी बैंकर चुराता था सैंडविच, निकाला बाहर

मरीजों को बचाने के लिए चीन के इस डॉक्टर ने 10 मिनिट में खत्म की शादी

 

1