Trending Topics

बर्थडे गिफ्ट में मिला लॉटरी का टिकट, जीतने के बाद दोस्त ने निभाया वादा

Friend gave a lottery ticket as a gift on friend birthday see what happen next

आप सभी ने आज तक कई ऐसी कहनियाँ पढ़ी होंगी जिनमे लोग देखते ही देखते लखपति और करोड़पति बन जाते हैं. कई बार किसी को सोने के सिक्के मिल जाते हैं तो कभी कोई लॉटरी के टिकट से क़रीर जीत जाता है. अब आज हम जो किस्से बताने जा रहे हैं वह भी कुछ ऐसा ही है. इस किस्से में एक शख्स की किस्मत (Lottery News) ने उसका ऐसा साथ दिया कि वह रातों-रात लाखों का मालिक बन गया. हालाँकि सबसे अच्छा रहा कि उसने अपनी नीयत नहीं बदली. आप सभी जानते ही होंगे पैसा बड़े से बड़े आदमी की नियत को खराब कर सकता है, इस वजह से इसका इस्तेमाल रिश्तों में जितना कम किया जाए उतना ही अच्छा है. हालाँकि जो लोग इस बात को समझते हैं वो जीवन में काफी सुखी रहते हैं और अगर मजबूरन पैसों का इस्तेमाल करना भी पड़ जाए तो समझदारी से काम लेना पड़ता है.

फिलहाल जो मामला सामने आया है वह आस्ट्रेलिया से सामने आया है. यहाँ कुछ लोगों ने मिलकर अपने दोस्तों को बर्थ-डे गिफ्ट के नाम पर एक लॉटरी का टिकट दिया, लेकिन तब-तक किसी को इस बात की बिल्कुल खबर नहीं थी कि इस टिकट से उसका दोस्त लखपति बनने वाला है, लेकिन फिर भी यह रकम उनके बीच खटास पैदा नहीं कर पाई. अब आप कहेंगे कि इतनी बड़ी रकम और दोस्तों के बीच दरार पैदा ना होना बड़ी बात है.

जी दरअसल बर्थ-डे बॉय ने टिकट हाथ में लेते ही अपने दोस्तों से वादा किया, अगर इस टिकट के जरिए लॉटरी लगती है तो जो भी रकम बने वह अपने उस दोस्त को आधी रकम दे देगा जिसने उसे लॉटरी का टिकट दिया था. वैसे बर्थ-डे बॉय की किस्मत तो देखिए टिकट हाथ लगते ही 77 लाख से ऊपर की लॉटरी लग गई और वह मालामाल बन गया. उसके बाद उसने अपने वादे के मुताबिक अपने दोस्त के साथ उस रकम को आधा-आधा बांट लिया और बाकी दोस्तों ने मिलकर पार्टी की जिसमें जीत की रकम से खूब पैसे खर्च किए.

OMG! इस स्पेशल थाली को खत्म करने के बदले रेस्टोरेंट देगा 1 लाख रुपए

OMG! केक बनाने के लिए महिला ने छोड़ दी नौकरी

 

You may be also interested

Recent Stories

1