Trending Topics

पूरे शरीर में टैटू बनवाना चाहती है यह महिला, 17 लाख से अधिक किये खर्च

Mom of three children spends 17 lakh rupees on tattoo plans to cover herself in ink

शौक बहुत अजीब चीज है और इस अजीब चीज के चलते लोग लाखों रुपए बर्बाद कर देते हैं. ऐसा ही कुछ किया फिनलैंड में 3 बच्चों की मां ने. जी हाँ, इन्होने अपना शौक पूरा करने के लिए पूरे शरीर पर टैटू बनवा लिया. बताया जा रहा है इस महिला ने अब तक अपने शरीर पर 17 लाख रुपए से ज्यादा के टैटू बनवाए हैं. जी हाँ और अब महिला का कहना है कि वह पूरे शरीर को टैटू से ढक लेना चाहती है. महिला की उम्र 31 साल है और महिला का नाम एलेक्सैंड्रा जैसमीन है जो एक टैटू आर्टिस्ट हैं. हाल ही में उन्होंने बताया, ''जब मैं 18 साल की थी, तब मैंने अपनी बॉडी पर पहला टैटू बनवाया था. 

तब से लेकर आज की तारीख में उसने अपने शरीर पर 17 लाख से ज्यादा रुपए के टैटू बनवा लिए हैं.'' केवल यही नहीं बल्कि एलेक्सैंड्रा का कहना है कि वह पूरे शरीर में टैटू ही टैटू चाहती हैं लेकिन शरीर के एक हिस्से पर टैटू बनवाने से उसे डर लग रहा है. आपको बता दें कि एलेक्सैंड्रा ने अपनी ललाट, गाल, हाथ, पेट, पैर के अलावा सीने पर भी टैटू बनवाया है. वहीं वह अपने शरीर के बचे हुए हिस्सों को भी टैटू से कवर करना चाहती है, लेकिन एक अंग पर टैटू गुदवाने में उसे डर लग रहा है.

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं अपने बट क्रैक में टैटू बनवाने से डर रही हूं. इसलिए मैं वहां टैटू नहीं बनवाऊंगी.' इसी के साथ एलेक्सैंड्रा का कहना है कि मुझे टैटू की काली स्याही से बेपनाह प्यार है, इसलिए मैं अपने पूरे शरीर को काली इंक से ढंकना चाहती हूँ. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि जब पूरी बॉडी काली स्याही से भर जाएगी, तब वो उन पर सफेद इंक से टैटू बनवाएंगी.

ये है दुनिया का सबसे दुर्लभ गुलाब

हमेशा गर्म रहता है इस कुंड का पानी

एलियन जैसा है इस बच्चे का सिर, इलाज के लिए माँ मांग रही डोनेशन

 

You may be also interested

1