Trending Topics

पाउडर खाने की शौकीन है यह महिला, रात में भी बिना खाए नहीं मिलता चैन

woman addicted to EATING talcum powder

दुनिया में हर इंसान को अलग अलग शौक होते हैं और कई बार इंसान ऐसे भी शौक पाल लेता है कि सुनकर, जानकार हैरानी होती है. ऐसे में आज हम आपको एक महिला के ऐसे शौक के बारे में बताने जा रहे हैं कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस महिला का नाम Lisa Anderson है और उम्र 44 साल है. इस महिला को टेलकम पाउडर खाने की लत है. जी हाँ, हमे यकीन है कि आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा क्योंकि वह कर पाना मुश्किल है लेकिन यह सच है. 

जी दरअसल इस महिला ने इस लत के कारण अब तक £8,000 यानि करीब 7 लाख 56 रुपये खर्च कर दिए हैं. Lisa खुद बता चुकीं हैं कि उन्हें यह आदत आज से 15 साल पहले लगी थी. वह भी तब जब उन्होंने जॉनसन बेबी पाउडर को अपने बेटे के लिये इस्तेमाल करना शुरू किया था. उसी के बाद से वह दिन में करीब 40 बार जॉनसन बेबी पाउडर खा जाती हैं. वो रात में करीब 4 बार सोते सोते उठ जाती हैं और पाउडर खाती हैं.

वह कहती हैं कि वह इसे खाने के लिये ब्रेकफ़ास्ट और लंच तक नहीं करतीं और Lisa को Anxiety और Depression भी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, वो Paignton, Devon की रहने वाली हैं और उन्होंने ये सीक्रेट दशकों तक अपने एक्स-पार्टनर से भी छुपा कर रखा था और इस बारे में पता चलने पर एक्स-पार्टनर ने उन्हें डॉक्टर्स की मदद लेने के लिये भी प्रोत्साहित किया. इस बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा कि, 'इसका टेस्ट किसी साबुन की तरह है और एक दिन वो 200 ग्राम की बोतल ख़त्म कर देती हैं. एक दिन वो बाथरूम में थीं और पाउडर की सुंगध से इतनी आकर्षित हुईं कि इसे टेस्ट किये बिना नहीं रह पाईं. यहां तक कि वो इसे खाये बिना आधे घंटे तक भी नहीं रह सकतीं. एक बार जब उन्हें दो दिन के लिये इसके बिना रहना पड़ा, तो वो उनकी ज़िंदगी का सबसे बुरा समय था. '

आपको स्वर्ग दिखा सकती है यह झील, है खूब लोकप्रिय

इस कुंड में ताली बजाते ही ऊपर आ जाता है पानी

ये है दुनिया का सबसे बदबूदार और बड़ा फूल

 

1