Trending Topics

पिछले 60 सालों से रेत खा रही है ये बूढी महिला, वजह होश उड़ा देगी

woman eat sand in madhyapradesh

आज एक आपने ऐसे कई लोगों के बारे में सुना होगा जो खाना नहीं बल्कि मिट्टी और पत्थर जैसी चीज़े खाकर जिन्दा हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी वृद्ध महिला के बारे ने बता रहे हैं जो ऐसी चीज़ खाती है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि ये महिला पिछले कई सालों से रेत खा रही है. 

जी हाँ... ये जानकर और सुनकर हैरानी तो हुई होगी लेकिन ये सच भी है और इसके पीछे क्या कारण है आइये हम आपको बता देते हैं. यह महिला करीब 80 साल की है और आज भी पिछले 60 साल से रेत खा कर ज़िंदा रहती है. इस महिला का नाम कुसुमावती जो कि महिला उत्तरप्रदेश के बनारस जिले की रहने वाली है. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि रेत खाकर ये औरत इसे पचा भी लेती है. सूत्रों की माने तो यह महिला दिन में करीब 1 किलो रेत खा लेती है. 

इस बारे में वह महिला बताती है कि, 'जब वह 15 साल की उम्र की थी तब वह बीमार पड़ गई थी. और उसका पेट फूलने लगा था. जिसके इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसकी नाड़ी देखकर बताया कि आधा गिलास दूध और दो चम्मच बालू खाओ. जिसके कारण वो स्वस्थ भी रहती है और यही कारण है कि घर के लोग उसकी आदत छुड़ाने की कोशिश भी नहीं करते.'

 


 
 

इस देश की महिलाओं की उम्र कभी नहीं बढ़ती है, रहस्य जानकर उड़ जाएंगे होश

यहां बंदरो को दी जा रही है नौकरी, वजह हैरान कर देगी

जब पापा घर पर अकेले हो तो बेचारे बच्चों का होता है ऐसा हाल

 

You may be also interested

Recent Stories

1