Trending Topics

खोपड़ी में हो रहा था दर्द, एक्स-रे करने पर मिला कुछ ऐसा जिसे जानकर डॉक्टर के भी होश उड़ गए...

48 mm long nail found inside the brain china

आज के समय में तो दुनियाभर में लोगों को इतनी अजीबोगरीब और गंभीर बीमारियां हो रही है जिसके बारे में सुनकर हैरानी होती है. आए दिन कोई ना कोई नई बीमारी का नाम और उसके अजीबोगरीब लक्षणों के बारे में सुनने में आता है. लेकिन ऐसी बिमारियों का इलाज करने के लिए अब विज्ञान भी बहुत आगे बढ़ चुका है. हाल ही में चीन से ऐसा ही एक अजीबोगरीब बीमारी का मामला सुनने में आया है. जिसमे भी इस बीमारी के बारे में सुना वो हैरान हो गया है और बस ये सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. 

दरअसल चीन के रहने वाले एक आदमी के सिर में काफी तेज दर्द हो रहा था. जब वह अपने सिर्फ दर्द का इलाज करवाने के लिए डॉक्टर्स के पास गया तो डॉक्टर्स ने उस आदमी की बीमारी की पड़ताल की. डॉक्टर्स ने उसकी काफी जांच की लेकिन फिर भी उस आदमी की बीमारी के बारे में कुछ समझ नहीं आया. लेकिन जब उस आदमी की खोपड़ी का एक्स-रे सामने आया तो इसे देखकर कोई भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाया.

एक्स-रे में पाया गया कि उस आदमी के दिमाग में एक नाखून है. जी हाँ... आदमी के सिर के अंदर 48 MM का एक नाखून नजर आ रहा था. जब डॉक्टर्स को इस पर यकीन नहीं हुआ था तो उन्होंने दोबारा फिर जांच की लेकिन दूसरी बार भी नाखून पाया गया. किसी को भी ये समझ नहीं आया कि आखिर इस आदमी के दिमाग के अंदर नाखून गया कैसे? ये आदमी एक प्राइवेट कंपनी में सीसीटीवी कैमरों पर निगरानी रखने का काम करता है और आदमी ने बताया कि खुद उसे भी नहीं पता कि नखों अंदर कैसे गया. अब तक भी इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

बिल्ली की पोट्टी से बनती है दुनिया की सबसे महंगी कॉफी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

यहाँ सबके सामने दुल्हन का किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट

 

Recent Stories

1