Trending Topics

मंगेतर छोड़ गई तो युवक ने खुद से कर ली शादी

Man Marries Himself After Fiancee Breaks Up With Him

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि शादी को दो दिलों का मिलन कहा जाता है. शादी के दिन दूल्हा दुल्हन आपस में मिलते हैं. वहीँ उनका परिवार भी मिलता है इस वजह से इसे दो परिवारों का भी मिलन कहते हैं लेकिन ब्राज़ील में कुछ अलग हुआ है. जी दरअसल यहाँ रहने वाले Diogo Rabelo को देख कर ऐसा लग रहा है कि शादी को जो हम समझते हैं वह वैसी नहीं है. Diogo Rabelo के बारे में बात करें तो उन्होंने और Vitor Bueno ने पिछले साल नवम्बर में सगाई की थी.
 

उसके बाद अब दोनों की शादी होने वाली थी. इस बीच दोनों के रिश्ते खराब हुए और दोनों के बीच सब सही नहीं चल पाया.

उसके बाद दोनों जुलाई के महीने में अलग हो गए. वैसे इस फैसले से पहले ही Diogo Rabelo ने अपनी शादी के लिए पूरा प्लान बना लिया था. सगाई शादी टूटने के बाद भी Diogo Rabelo अपने बनाये प्लान को ख़राब नहीं करना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने 16 अक्टूबर को ख़ुद से ही शादी कर ली. जी हाँ, सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है.

इस बारे में बात करते हुए खुद Diogo Rabelo ने बताया, 'मैं इस शादी से लोगों को ये बताना चाहता हूं कि मैं विक्टिम नहीं हूं. मैं अपनी ख़ुशियों के लिए शादी पर निर्भर नहीं रह सकता. मैं किसी और से शादी नहीं करना चाहता, मगर बच्चे पालना चाहता हूं लेकिन मेरे खुशियों का आधार शादी नहीं हो सकती.Diogo कहते हैं कि इस दिन मैं अपने पूरे परिवार के साथ हूं, इससे ज़्यादा ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है.' वैसे वाकई में Diogo Rabelo की कहानी दिल को छू गई.

9000 रुपये प्रति किलो है यह मिठाई, जानिए क्या है खास

जूतों में जिन्दा मकड़ी भरकर ले जा रहा था युवक, पकड़ा गया

जमकर मशहूर हो रहा है एंटी वायरस टिफिन सेंटर

 

You may be also interested

Recent Stories

1