Trending Topics

बॉयफ्रेंड के साथ लड़की ने किया ऐसा गन्दा काम कि फिर...

  • March 13, 2019
  • OMG!
oral sex girlfriend and boyfriend

कई बार गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड को लेकर ऐसे हैरान कर देने वाले मामले सामने आ जाते हैं जिसके बारे में जानकर ही हैरानी हो जाती है. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं. यह मामला स्पेन का है  जहां पर एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और इसके बाद तो उसके लेने के देने पड़ गए. सूत्रों के मुताबिक स्पेन की रहने वाली 31 साल की एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ओरल सेक्स किया और फिर उसे तेजी से उल्टी होने लगती है और उसे जानलेवा एलर्जी रिएक्शन हो जाता है.  

सम्बन्ध बनाने के बाद उस लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों को संदेह हुआ कि वह एनाफिलेक्टिक सदमे में चली जाएगी. इस बारे में डॉक्टरों ने बताया कि, 'जैसे ही लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के स्पर्म को निगला उसे उल्टियां आना शुरू हो गईं और सांस लेने में दिक्कत हो गई.' इसके बाद लड़की को तुरंत ही सही समय पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों की जांच में यह पाया गया कि लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने सेक्स से लगभग चार घंटे पहले एमोक्सिसिलिन-क्लैवुलैनीक एसिड-पेनिसिलिन लिया था जिससे लड़की की ये हालत हो गई है.

इस लड़की ने बाद में यह खुलासा करते हुए बताया कि उसे पेनिसिलिन से एलर्जी है लेकिन ओरल सेक्स से पहले इस लड़की ने किसी भी तरह की दवा और फूड लेने से मना कर दिया था. 
वैसे यह पहला ऐसा मामला सामने आया है. रिपोर्ट की मुख्य लेखिका सुसाना अलमेनारा ने इस बारे में लड़की को चेताते हुए कहा कि, 'यदि आपको पता है कि आपको किसी खास चीज से एलर्जी है तो ऐसे में आप कंडोम का इस्तेमाल करें.' हालांकि अब तक उस लड़की की पहचान नहीं हो पाई है और अब ऐसा बताया जा रहा है कि अब लड़की की सेहत सामान्य है. 

You may be also interested

1