Trending Topics

इस बावड़ी से दूर भागते हैं लोग, भूलकर भी नहीं जाते पास

tantrik bawdi step wells in sheopur

कहा जाता है भारत में जादू-टोना बहुत तेजी से करते हैं और यहाँ पर बहुत से तांत्रिक विधमान हैं. आप सभी को बता दें कि भारत में ऐसे-ऐसे तांत्रिक हैं जो अपने टोटको से किसी को भी बना सकते हैं और किसी को भी बिगाड़ सकते हैं. अब आज हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के श्योपुर शहर से 20 किमी दूर पर स्तिथ महल में मौजूद तांत्रिक बावड़ी की तो इसका बेहद गहरा और खौफनाक रहस्य फेमस है. कहा जाता है इस बावड़ी के बारे मेंयह सुना गया है कि यहाँ का पानी पीने वाले लोग आपस में भयंकर लड़ाई करने लग जाते थे चाहे उनकी जान ही क्यों न चली जाए इसलिए इस बावड़ी को बंद करा दिया गया हैं.

इसी के साथ ऐसा भी कहते हैं कि इस बावड़ी को लेकर आज तक यह कहा जाता है कि जो भी इस बावड़ी में आकर इसका पानी पी लेता था वह सबसे लड़ता था और इतना लड़ता था कि उसकी जान चली जाती थी. आपको बता दें कि राजा गिरधर सिंह गौड़ ने 250 साल पहले इस बावड़ी का निर्माण कराया था लेकिन किसी तांत्रिक ने जादू टोटका किया जिसके कारण इसका पानी लोगो को आपस में लड़ा देता हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बावड़ी में उसी समय तांत्रिक टोना किया गया था जो आज तक वैसा का वैसा ही है यहाँ कुछ बदला नहीं है. इसी के साथ यह बावड़ी 10 फीट गहरी और 100 वर्ग फीट में बनी हुई हैं, गढ़ी परिसर में सोरती बाग में शिवजी के पास में ही यह बावड़ी जमी हुई है और इसके पास एक बावड़ी में पानी आज भी पाया जाता हैं लेकिन लोग इसे पीते नहीं है.

इस वजह से भगवान गणेश की पूजा में नहीं चढ़ाई जाती तुलसी

इस मंदिर में जाते ही लोग बन जाते हैं पत्थर

इस पेड़ को छूते ही हो जाएगी आपकी मौत

 

1