Trending Topics

Video : ये डरावनी Doll आजकल सोशल मीडिया पर हो रही है काफी वायरल, खरीद सकते हैं ऑनलाइन

most terrifying doll ever Petrifying toy on a trike goes on sale for Halloween

डॉल, जिसे बच्चे काफी पसंद करते हैं और उनसे खेलना उन्हें बहुत अच्छा लगता है. लेकिन आजकल डॉल को लेकर कई तरह की बाटों होने लगी हैं जिनके चलते हम एक पल के डर भी जाते हैं. डॉल को लेकर ही हॉलीवुड में कई तरह की फिल्में भी बन चुकी हैं. अब कहीं डॉल की बात होती है तो हमारे मन में एक ही सवाल आता है, कि कहीं ये भूत तो नहीं है.

आज हम ऐसी ही गुड़िया के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. डॉल्स जितनी खूबसूरत होती हैं उतनी ही कभी कभी डरावनी भी हो जाती हैं. कई सारी वीडियो फोटोज आते होंगे आपके पास भी जिन्हे देखकर आप कभी तो डरे ही होंगे.

इसी तरह हाल ही में एक सोशल मीडिया पर डरावनी डॉल का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दे, नीली आंखों वाली यह डॉल काफी डरावनी लग रही है जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में. इसने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई है और चेहरे पर लाल रंग भी लगा हुआ है .

इसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिस पर लोगों ने काफी कमेंट भी किए हैं और अलग अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं. वही कुछ लोगों का कहाँ है कि ये अब तक की सबसे डरावनी डॉल है जिसे कोई भी देखकर डर जाये. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, डरावनी डॉल के इस वीडियो को सत्तर लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 35 हजार से ज्यादा यूजर्स वीडियो को शेयर कर चुके हैं.

जब लड़की कहे मुझे बड़े होटल में खाना खाना है तो ऐसे करें प्लान

जब जली हुई शर्ट पहनकर लोगों से उनकी शर्ट मांगने लगा यह आदमी

 

You may be also interested

Recent Stories

1