Trending Topics

पत्नी के मरने के बाद 5 साल तक उसकी डेडबॉडी संग रहा पति, जानिए क्यों?

Vietnamese Man Slept Next To Dead Wife for 5 Years

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि प्यार एक ऐसा अहसास होता हैं, जिसकी जरूरत दुनिया में हर किसी को होती हैं. सभी प्यार चाहते हैं कोई अपनों से तो कोई प्रायों से. ऐसे में इंसान हो या कोई जानवर दोनों को प्यार चाहते होता है और हर कोई प्यार का भूखा होता हैं. वहीं जब ऐसा भी होता है कि एक बार किसी की आदत लग जाये तो आपको उसके बिना रहना मुश्किल हो जाता है. हम जानते हैं कि प्यार है ही ऐसी चीज जिसके लिए इंसान कुछ भी कर बैठता हैं और इंसान प्यार के लिए अपनी जान भी दे सकता है तो किसी की जान ले भी सकता हैं. अब आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप कहेंगे ओएमजी... 

जी हाँ, यहाँ कहानी जिनकी है उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस कहानी में वियतनाम में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी से इतना अधिक प्रेम करता था कि उसने मृत्यु के पश्चात भी उसका अंतिम संस्कार नही किया बल्कि 5 वर्षो तक उसके साथ ही सोता रहा. जी हाँ, वह अपनी पत्नी के मरने के बाद भी उसी के साथ रहता था और केवल इतना ही नहीं, पत्नी की मृत्यु के बाद जब उसे कब्र में दफना दिया गया तो वह व्यक्ति उसकी बगल में ही गड्ढा खोदकर वहां रहना चाहता था.

जी हाँ, और जब इस तह से वह नही कर पाया तो वह एक दिन अपनी पत्नी की कब्र खोदकर उसे वहां से निकाल लाया और पत्नी के शरीर को मिटटी से ढककर 5 वर्षो से उसके साथ सोता रहा. जब इस बारे में लोगों को पता चला तो कुछ मानसिक रोगों के डॉक्टर्स ने उससे बात की तो ऐसा लगा मानो वह व्यक्ति आम लोगों से थोड़ा हटकर है और उसकी सोच भी थोड़ी भिन्न है.

एक ऐसा विदेशी रेस्टोरेंट जहाँ सवा सौ साल से परोसा जा रहा सिर्फ शाकाहारी भोजन

कुत्तों के ऐसे नाम रख दिए कि जाना पड़ा जेल

दिव्यांग शख्स को जोमेटो ने दी नौकरी, लोग कर रहे तारीफ़

 

You may be also interested

1