Trending Topics

इस लड़की के है दुनिया में सबसे बड़े नाखून, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

  • January 11, 2019
  • OMG!
elena shilenkova nails

जीवन में सभी लोग कुछ ना कुछ करना चाहते हैं लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसने मशहूर होने के लिए ऐसा काम कर डाला जिसके बाद उसकी हर कही चर्चा हो रही है. जिस लड़की की हम बात कर रहे है  उसने पिछले 4 साल से अपने हाथों का एक भी नाखून नहीं काटा है. सोशल मीडिया पर उस लड़की के नाखूनों की तस्वीरें इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है और इसके बाद से लड़की की चर्चा होना भी शुरू हो गई है. 

 

नाख़ून बढ़ने वाली उस लड़की की उम्र 35 वर्ष है और उसका नाम है 'Elena Shilenkova' है. इस लड़की की नाखून की लंबाई 4.7 इंच है. एलीना ने इनका नाम बेबी रखा है ऐसा इसलिए क्योकि एलीना इनकी देखभाल बिलकुल अपने बच्चों की तरह करती है. अपने नाखूनों के बारे में एलीना का कहना है कि इन 4 सालों में उन्होंने कई तरह की विटामिन की गोलियां भी ली है ताकि उनके नाखून मजबूत रहे और आसानी से टूट ना जाए. इतने बड़े नाख़ून होने के बाद भी एलीना अपने सारे काम भी खुद करती है. हालांकि उन्हें कुछ काम करने से पहले काफी सोचना पड़ता है ताकि इन नाखूनों पर कोई जोर ना पड़े. एलीना को तो सबसे लंबे नाखून होने का खिताब भी मिल चुका है.

एलीना रूस की रहने वाली है और वहां पर इतनी ठंड होने के बावजूद भी वह अपने हाथों पर दस्ताने नहीं पहनती. दरअसल एक बार एलीना ने बातों-बातों में उनकी एक दोस्त से ये शर्त लगाई थी कि वह अपने नाखूनों को बिना काटे 4 साल तक नहीं रह सकती है. बस फिर क्या उसी दिन से एलीना ने अपने दोस्त को गलत साबित करने की कसम खा ली थी और उन्हों अपने नाख़ून बढ़ाना शुरू कर दिया. अब उनकी शर्त पूरी हो गई है लेकिन फिर भी एलीना इन्हें काटने का नाम नहीं ले रही है क्योंकि अब उन्हें अपने नाख़ून से प्यार हो गया है.

इस जगह मरने के बाद शव को दफनाया नहीं जाता बल्कि उसका किया जाता है ऐसा हाल

मोटी होने के लिए यहाँ लड़कियां पी रही है केमिकल

 

You may be also interested

1