Trending Topics

OMG! महिला ने गलती से निगला अपना दांत और हो गई मौत

Chennai woman dies after accidently swallowing artificial tooth while drinking water

आप सभी ने आए दिन कोई ना कोई रोचक खबर सुनी होगी जिसे सुनने के बाद आप कहते होंगे OMG! वैसे आज हम आपको एक ऐसी ही खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगी. यह खबर चेन्नई के रामपुरम की है. यहाँ एक 43 साल की महिला ने पानी पीने के दौरान गलती से अपना नकली दांत निगल लिया और उससे उसकी मौत हो गई. सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल दांत की दिक्कतों के कारण एस राजलक्ष्मी ने पोरूर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल से तीन नकली दांत लगवाए थे.

वही एक दिन पानी पीते समय, राजलक्ष्मी ने एक दांत को निगल लिया और उसके बाद उन्हें उल्टी हुई और वो बेहोश हो गयीं. यह देखकर उन्हें तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की, तो स्कैनिंग रिपोर्ट में कुछ भी नहीं निकला. यह देखकर उनकी छुट्टी कर दी गई. वहीँ उसके बाद राजलक्ष्मी अगले दिन घर पर बेहोश हो गईं, जिसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. उसके बाद रोयाला नगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मौत के वास्तविक कारण की जांच के लिए IPC की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अब ओरल पैथोलॉजिस्ट का कहना है कि नकली दांत निगलने से मौत की संभावना तभी होती है जब वह मानव शरीर के अंदर एयर पाइप तक न पहुंच जाए. उन्होंने कहा, ऐसे केस में टिश्यू डैमेज होने से रक्तस्राव हो सकता है जिससे मृत्यु हो सकती है.

OMG! खेत में घास काट रही थी महिला, प्लेन ने मारी टक्कर

पैसों से जुड़े रोचक तथ्य

शराब पीकर झूम उठी भैंसे, हुआ मालिक का पर्दाफाश

 

1