Trending Topics

परीक्षा में पास करवाता है यह पेन, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Gujarat Temple Offers Magical Pen To Help Students Clear Their Exams

दुनियाभर में कई ऐसी चीज़ें हैं जो अजीब अजीब होती है और उनके बारे में जानने के बाद हैरानी होती है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे पेन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी हाँ, एक ऐसा पेन जो सभी को परीक्षा में पास कर देता है. कहते हैं यह एक जादुई है और यह पेन आपकी परीक्षा में काम आ सकता है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दिनों इस पेन के खूब चर्चे हो रहे हैं और यह पेन सभी को हैरानी में डाल रहा है. आपको बता दें कि इस समय इस पेन के खूब चर्चे हो रहे हैं. 

आप सभी को बता दें कि हाल ही में गुजरात के पंचमहल जिले में एक मंदिर में दावा किया जा रहा है और यहाँ एक विज्ञापन दिया जा रहा है, जिसमे एक चमत्कारी पेन के बारे में बताया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह चमत्कारी पेन इस्तेमाल करने से परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी ऐसा कहा जा रहा है और इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि यह सभी को पास करवा देता है.

जी हाँ, गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन में हनुमान सेवक जिसे दुष्यंत बापुजी लिखा है, वह दावा कर रहा है कि हनुमान सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में चमत्कारी क्षमता आ गई है. इस पेन की कीमत की बात करें तो वह 1900 रुपए बताई गई है. इस पेन के विज्ञापन में बताया गया है कि यदि इस पेन से लिखने के बाद भी छात्र परीक्षा में फेल हो गए तो पूरे पैसे वापस मिलेंगे.इस पेन को लगातार बेचा जा रहा है और फ़ैल होने पर पूरे पैसे वापस देने का दावा भी किया जा रहा है.

महाशिवरात्रि: इस वजह से भोलेनाथ को बहुत प्रिय है बेलपत्र

इस रहस्यमयी झील में जाते ही हो जाती है इंसान की मौत

इस वजह से कुछ मिर्चियाँ होती है बहुत तीखी

 

 

You may be also interested

1