Trending Topics

OMG! केरल में भारी बारिश के बीच बर्तन में तैरकर शादी करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

Bride and groom reach flooded hall in cooking vessel and get married amid kerala heavy rainfall situation

केरल में भारी बारिश का कहर है और इस बीच यहाँ बाढ़ और भूस्खलन देखने को मिल रहा है. हालाँकि इन सभी के बीच यहाँ कुछ ऐसा हुआ है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल यहाँ भारी बारिश के बीच एक जोड़े ने अनोखे तरीके से शादी की. मिली जानकारी के तहत दोनों ही एक खाना बनाने वाले बर्तन में बैठकर पानी से भरे मैरिज हॉल में पहुंचे. जी दरअसल, यहां लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है और अब हालात ऐसा हो गए हैं कि घर से निकलना भी दुश्वार हो गया है. 

इन सबके बावजूद इस जोड़े ने हार नहीं मानी और जैसे-तैसे दोनों पानी से भरे मैरिज हॉल पहुंच गए. यहाँ उन्होंने अलाप्पुझा के पास थाकाझी में एक स्थानीय मंदिर में आयोजित अपनी शादी के लिए पारंपरिक तांबे के खाना पकाने के बर्तन पर लगभग 500 मीटर की यात्रा की. आपको बता दें कि दूल्हा और दुल्हन दोनों चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करने वाले स्वास्थ्य कार्यकर्ता हैं. 

कहा जा रहा है कि उनकी शादी जल्दी होने वाली थी लेकिन, पानी भरा होने के चलते शादी में समय लग गया. इन सबके बीच खास बात यह रही कि बारिश और कोरोना महामारी के कारण इस शादी में बहुत सीमित संख्या में रिश्तेदार शामिल हुए थे. वहीं शादी के बाद दंपति आकाश और ऐश्वर्या ने बताया कि ''कोरोना के कारण उन्होंने कम से कम लोगों को बुलाया है.'' उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि उन्होंने सोमवार को शादी का समय निर्धारित किया था, इसलिए उन्होंने इसे आगे बढ़ाने का फैसला नहीं किया क्योंकि यह एक शुभ कार्यक्रम था और इसमें वह देरी नहीं करना चाहते थे.

टाइट जीन्स के चलते ICU में भर्ती हो गई लड़की

 

1