Trending Topics

इन्दौरी तड़का : बडे दिवाली की सफाई में लग गए अपने इंदौरी

indori tadka special

हाँ बड़े आज से सब इंदौरी अपने अपने घर की सफाई में लग गए है। सबको मजे से अब सफाई ही नजर आ री है। बड़े दिवाली आने में तो वैसे अभी भोत दिन है लेकिन लोग अबी से मजे से दिवाली की सफाई में जुट गए है।  बावा कसम से दिवाली ही एक ऐसा त्यौहार है जिस दिन इंदौरी मजे से फटाखे फोड़ते है और मजे से एन्जॉय करते है।

 बड़े कसम से इंदौरी भोत बड़े वाले है इनको तो बस मजे चिए बाकी ये कुछ बी करने को तैयार बैठे रेते है।  बड़े इंदौर में अभी से फटाखे बिकने शुरू और गए और फूटने बी। फटाखे फूटने तो अभी से शुरू हो गए है बाकी दिवाली वाले दिन तक तो तुम सोच लो की क्या क्या होना है। बड़े इंदौर में अबी से दिवाली का जश्न होने लग गया है।
 

इंदौर वाले एक नंबर है उनको दिवाली का अबी से चस्का चढ़ गया है अबी से इनको  दिवाली का भुत सवार हो गया है इनको अबी से दिवाली का मजा चढ़ गया है ये अबी से शुरू हो गए है। दिवाली के लिए सारी तैयारियां लोगो ने अबी से शुरू कर दी है अबी से पुताई, दिया लेना, फटाखे लेना सब अबी से शुरू कर दिया है।   बड़े घरों में मिठाई, लड्डू, चक्की सब अबी से बन रिया है। दिवाली पे लपक के मिठाई खाने को मिल जाती है जित्ती मिठाई राखी पे खाने को नी मिलती उत्ती तो दिवाली के एक रात में मिल जाती है। बड़े कसम से भोत बढियाँ त्यौहार लगता है अपने इंदौरियों को दिवाली।

1