Trending Topics

लड़की को नहीं मिल रहे थे शादी के लिए लड़के तो एक साथ 65 मर्दों को किया इन्वाइट

The girl was not getting boys for marriage, so invited 65 men at once

कुछ लोग अपनी ज़िंदगी इतने मस्तमौला अंदाज़ में जीते हैं कि देखने वाले बस सोचते रह जाएं कि आखिर ये ऐसा कर किस तरह लेते है! जहां हममें से बहुत से लोगों की आदत होती है कि अपनी खुशी के लिए एक कदम उठाने से पूर्व दस बार सोचते हैं, वहीं एक लड़की ने सिर्फ अपनी मस्ती के लिए घर में अनजान मर्दों को बुलाकर पार्टी का आयोजन किया. सालभर में उसने 17 ऐसी पार्टियां कीं और आगे भी वो इसे जारी रखना चाह रही है.

 

 

लड़की का नाम कैसिडी डेविस (Cassidy Davis) है और वो अमेरिका की निवासी बताई जा रही है. 5 वर्ष तक कैसिडी अपने लिए एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में लॉस एंजेलस के तमाम सिंगल लड़कों को डेट कर चुकी थी लेकिन कहीं भी बात नहीं जम पाई. डेविस खुद एक अभिनेत्री  हैं और वो एक्टर से लेकर राइटर, मैजिशियन और म्यूज़िशियंस को भी डेट कर चुकी हैं. वर्ष 2022 में वैलेंटाइंस डे से पहले उन्हें एक धांसू आइडिया आया और उन्होंने अपने घर में सिंगल्स पार्टी भी रखी थी.

डेटिंग ऐप से बुलाए 65 सिंगल मर्द: खबरों का कहना है कि डेविस ने खुद को डेटिंग ऐप डिलीट कर दिए थे और फिर अपनी दोस्तों से उन्होंने डेटिंग ऐप के माध्यम से मिलने वाले लड़कों को इनवाइट करने के लिए बोला. उन्हें लगा कि पता नहीं कोई आएगा भी या नहीं, ऐसे में खुद डेविस ने ऐसे 65 मर्दों को इन्वाइट किया है, जिनसे वो डेटिंग ऐप के माध्यम से मैच हो चुकी थी.

उसने पार्टी में एक ऐसे शख्स को भी बुलाया, जिससे वो बार में मिल चुकी थी और उसे लड़के पर क्रश हो गया था. बाकायदा वीडियो कनफेशन के माध्यम से उसने लड़के को ये बात बताई और पता चला कि आग दोनों ओर बराबर थी. तब से एक वर्ष हो चुका है और दोनों डेट कर रहे हैं. हालांकि डेविस को सिंगल्स पार्टी का आइडिया इतना जम गया कि वो आज भी ये पार्टी ऑर्गनाइज़ भी कर रही है.

Recent Stories

1