Trending Topics

महिला बाजार से खरीदकर लाई बंदगोभी, जैसे ही बाहर निकाला देखकर उड़ गए होश

  • March 28, 2019
  • OMG!
woman finds frog in Cabbag

हम सभी जानते ही हैं कि कई बार सब्जियों से ऐसी चीज़ें भी निकल जाती हैं जिसे देखकर सभी हैरान हो जाते हैं. ऐसे में हाल ही में एक महिला ने बाजार से गोभी खरीदी और फिर उसमें से निकल आया मेंढक.  जी हाँ, घर आकर जब उन्होंने बंद गोभी को अपने थैले से निकाला तो उसमें मेंढक देख कर वो चौंक गईं और उनका हाल बेहाल हो गया. बताया गया है कि इसके बाद महिला ने तुरंत सुपर मार्केट के कर्मचारियों को इस बारे में सूचित किया और उन्होंने दावा किया कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मार्केट से सामान खरीदने पर ऐसी कोई चीज निकली हो. आइये जानते हैं आगे क्या हुआ है. 

बताया जा रहा है कि महिला ने इस घटना के बारे में सोशल साइट ट्विटर पर ट्वीट कर बतलाया. उन्होंने इस घटना का वीडियो भी डाला और पूछा कि ''क्या करें जब गोभी के अंदर से मेंढक निकले.'' महिला के इस ट्वीट पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे आशा है कि आप प्रिंस चार्मिंग को अपने बगीचे में छोड़ देंगी. बेहतरीन चीज पाया’. एक यूजर ने लिखा कि ‘एक बार मुझे मेरी रोटी में बाघ मिला था’. जेम्स नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘एक मेंढक सब्जी के अंदर विकसित हो ही नहीं सकता’.

जाहिर है ट्विटर पर लोग कई तरह के ट्विट्स कर मजे ले रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसे किस्से कई बार देखने को मिलते हैं लेकिन होता ये है कि जब उसके बारे में सोशल मीडिया पर बताया जाये तो लोग मज़े लेना शुरू कर देते हैं और बात को सीरियस नहीं लेते हैं. आपको बता दें कि महिला और उसके पति ने बाद मेंढक को अपने घर के पास स्थित एक खुले मैदान में छोड़ दिया.

बच्चे की हंसी में छुपा था इतना बड़ा राज कि सुनकर उड़ गए माता-पिता के होश

भारत की ऐसी जगह जहां पर नवजात बच्चे को उबलते हुए दूध से नहलाया जाता है

इस आदमी ने कटवा लिए अपने कान, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

 

You may be also interested

1