Trending Topics

बजाज डोमिनर 400 के ऐड में उड़ा देश की सबसे विख्यात मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Royal Enfield का मज़ाक

Bajaj dominar trolls royal enfield by commercial ad

कमर्शियल एड्स को लेकर हमेशा से विवाद रहता है. कभी कोई ऐड लोगो को पसंद नहीं आता है तो कभी कुछ लोग ऐड के कंटेंट को लेकर सवालियां निशान उठाते है. एक ऐसा ही विवादित ऐड इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल इस दौर में किसी भी प्रोडक्ट की मार्केटिंग करना बेहद ही मुश्किल भरा काम है. जिसके लिए कंपनी कई तरह की मार्केटिंग स्ट्रेटेजी अपना रही है.

ताकि वह ग्राहकों पर अपने प्रोडक्ट की अलग छाप छोड़ सके. इसी सिलसिले में मोटरसाइकिल व्हीकल कंपनी बजाज ने अपनी नयी बाइक डोमिनर 400 को लेकर ऐड शेयर किया है. जिसमे बजाज भारत की सबसे पुरानी और विश्वसनीय टू व्हीलर कंपनी रॉयल एनफील्ड का मज़ाक उड़ाती नज़र आ रही है.

दरअसल बजाज ने डोमिनर 400 के लिए जो ऐड शेयर किया है. उसमे कंपनी सीधे तौर पर देश की सबसे मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी को चैलेंज किया है. कंपनी के ऐड की शुरुवात में कुछ लोग हेलमेट और दूसरी राइडिंग किट पहन कर हाथी पर धीरे-धीरे चलते नज़र आते है. 

ये लोग काफी धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ते है. कुछ ही देर बाद पीछे से कुछ राइडर्स बजाज डोमिनर 400 पर काफी तेज़ स्पीड में इन लोगो के नजदीक आ कर हठी पर बैठे लोगो से आगे निकल जाते है. इसी बीच गाड़ी की कुछ खासियत के बारे में बताया गया है. ऐड के अंत में कहा जाता है की हाथी मत पालो हाथी से यहाँ मतलब है रॉयल एनफील्ड का, क्योकि आम लोगो की भाषा में रॉयल एनफील्ड को ही हाथी कहा जाता है. 

ये है बजाज डोमिनर 400 का विवादित ऐड -

चलिए अब जानते है दोनों ही गाडियों के फीचर्स के बारे में

Price

Engine

You may be also interested

1