Trending Topics

सोशल मीडिया पर छाया शादी का विज्ञापन, शर्ते सुनकर कहेंगे OMG

Advertisement for marriage viral on social media

शादी करने के लिए लोग तरह-तरह की शर्ते रखते हैं। जी हाँ, फिर वो लड़का हो या लड़की सभी तरह-तरह की शर्ते रखते हुए शादी करते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन वायरल हो रहा है जो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस विज्ञापन में होने वाले पार्टनर के लिए अजीबोगरीब शर्तें रखी गई हैं। आप देख सकते हैं इन शर्तों में कहा गया है कि पार्टनर के दो से ज्यादा भाई बहन न हो। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विज्ञापन में कहा गया है कि पार्टनर के दो से ज्यादा भाई बहन न हों। इसके अलावा सालाना सैलरी भी 30 लाख रुपए से कम न हो। 

इसी के साथ-साथ पार्टनर का कद 5.7 से 6 फीट के बीच हो। केवल इतना ही नहीं पढ़ाई के लिए भी शर्तें रखी गई है। लिखा है अगर आईआईटी हो तो उसमें भी टॉप फाइव कॉलेज ही होना चाहिए। अगर एनआईटी हैं तो उसमें भी कुछ चुनिंदे कॉलेज होने चाहिए। जिनके नाम भी बताए गए हैं। केवल यही नहीं बल्कि यह भी कहा गया है, अगर एमबीए की डिग्री है तो उसमें टॉप के कॉलेज से ही होने चाहिए। जॉब लोकेशन दिल्ली-एनसीआर होना चाहिए।

फिलहाल ट्विटर पर वायरल हो रहे इस विज्ञापन को @RetardedHurt नाम की आईडी से शेयर किया गया है और इस विज्ञापन के आखिरी में किसी जाति का होना चाहिए यह भी बताया गया है। इसमें अग्रवाल जाति और नान मांगलिक की बातें भी कही गई हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर यूजर्स अपने फनी और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इसे देखने के बाद कईयों ने कहा है कि इतने सारे डिमांड होने की वजह से शादी भला कैसे होगी। वहीं, कई यूजर्स ने लिखा है कि जिसका जीवन है उसको पार्टनर को चयन करने का अधिकार है। हम कौन होते हैं इस मसले पर टिप्पणी करने वाले। इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

OMG: विश्व इतिहास सबसे दुर्लभ वस्तुएं

बच्चे ने नकल के लिए किया ऐसा जुगाड़ कि देखकर कहेंगे OMG

2744 किलोग्राम की मछली को देखकर उड़े सबके होश

 

Recent Stories

1