Trending Topics

बिना आर्डर के ही इस युवक के घर नौ साल से आ रहा है पिज्जा

Belgian man has been receiving pizzas he never ordered 9 years

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे और आपके मुंह से निकलेगा ओएमजी... जी दरअसल आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी पिज्जा ऑर्डर नहीं करता है लेकिन उसके घर रोज पिज्जा आता है. जी हाँ, वहीं अपने घर रोज पिज्जा आने से शख्स बहुत परेशान हो चुके है और उन्होनें इसके खिलाफ पुलिस से शिकायत भी की है. आप सभी को बता दें कि ये शख्स है बेल्जियम के एंटवर्प में रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग जीन वेन लेंडघम.

जी दरअसल, नौ साल से हर रोज बिना मंगाए उसके घर पर पिज्जा आ रहा है और अब वह इससे इतना परेशान हो गया है कि उसने कई बार इसकी शिकायत पुलिस से भी की है, लेकिन उसकी ये समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बारे में उसका कहना है कि ''वह कभी भी पिज्जा ऑर्डर नहीं करते हैं, लेकिन हर रोज कोई न कोई डिलीवरी ब्वॉय उनके घर पिज्जा देने आ जाता है.'' वहीं इस बीच सबसे खास बात ये है कि पिज्जा की इस डिलीवरी का कोई खास समय नहीं है बल्कि डिलीवरी ब्वॉय पिज्जा लेकर कभी भी आ जाता है. वहीं कभी-कभी तो आधी रात को भी. केवल इतना ही नहीं, एक बार तो उन्हें एक साथ 14 पिज्जा की डिलीवरी हुई थी. 

इस बारे में जीन वेन ने कहा कि, ''बिना मंगाए आने वाले पिज्जा से वह काफी परेशान हैं और आश्चर्यचकित भी. इस पिज्जा ने उनकी जिंदगी बर्बाद करके रख दी है. जब भी घर के बाहर उन्हें किसी स्कूटर की आवाज सुनाई देती है तो उन्हें लगता है कि कोई पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ही आया होगा.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मेरा एक दोस्त भी इसी परेशानी से परेशान हैं. उन्हें भी हर रोज बिना मंगाए पिज्जा मिलता है.''

इस किसान ने उगाया इतना लम्बा धनिया का पौधा कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

तोते को आजाद करना 8 साल की बच्ची को पड़ा भारी, गई जान

बिना कुछ खाये सालों तक एक ही जगह पर जिन्दा रह सकता है यह जीव

 

1