Trending Topics

इस वजह से स्कूली उम्र में ही बच्चे रखते हैं सेक्स की इच्छा

why school student want sex

प्यार, प्यार की बात की जाए तो दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो छोटी सी उम्र में ही प्यार में पड़ जाते हैं. ऐसे में प्यार की कोई उम्र नहीं होती है प्यार कभी भी, कहीं भी हो जाता है. आजकल के बच्चों की बात की जाए तो वह भी प्यार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. आजकल के बच्चे छोटी उम्र में ही प्यार में पड़ जाते हैं. आजकल बच्चों को प्यार में यौनकर्म करने में भी मजा आता है और वह यौनकर्म को तवज्जो देते हैं. 

अब ऐसा क्यों होता है यह भी हम आपको बताते हैं. ऐसे में इस बात के पीछे भी एक लॉजिक है जो हम आपको बताने जा रहे हैं. ब्रिटिश के द्वारा किए गए एक अध्ययन के मुताबिक़ 20 फीसदी बच्चे ऐसे होते हैं जो यौनकर्म अपनाने के बारे में सोचते हैं. बच्चों में योकर्म को अपनाने की जल्दी होती है और वह जल्द से जल्द इसका आनंद लेना चाहते हैं.

जिन बच्चों पर यह अध्ययन किया गया उनमे से पांच बच्चे ऐसे थे जो पहले से यौनकर्म कर चुके थे और बाकी उस बारे में सोच रहे थे. बच्चो को बड़े होने की बहुत जड़ली होती है और वह यौनकर्म को करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बच्चों को यौनकर्म का जरिया फ़ोन पर उत्तेजक बातें, उत्तेजक डांस या फिर यौनाचार होता है. वेबकैम के जरिये भी बच्चे यौनकर्म करते हैं उन्हें यह अच्छा लगता है और यौनकर्म के अहसास को बच्चे खूब अच्छे से एन्जॉय करते हैं. 

यहाँ जानवरों के लिंग को भी खा जाते हैं लोग

क्या आप जानते हैं कौन करता है 'मैन ऑफ़ द मैच' का चयन

इस गाँव में कोई नहीं करता स्मोकिंग, ये है खास वजह

 

1