Trending Topics

ये हैं कुछ अजीब सेक्स परम्परा, जो आज भी निभाई जाती है

craziest sex practices around the world

सेक्स सभी के जीवन का एक अहम हिस्सा है. इसी से हर किसी का जीवन आगे बढ़ता है. इसी को लेकर दुनिया में कई तरह की सेक्स परम्परा मनाई जाती है जिन्हे आज हम आपको भी बताने जा रहे हैं. इनके बारे में जानकार आप भी हैरम रह जायेंगे. दुनिया भर में सेक्स से जुडी कई ऐसी अनोखी परंपरा आज भी मोजूद है. जो आपको हैरान कर सकती है. ये परंपराए आज भी निभाई जाती है. जिनका आधार सेक्स है. तो आईये आपको भी बताते है इन खास और अनोखी सेक्स परंपरा के बारे में.

सेक्स सभी के जीवन का एक अहम हिस्सा है. इसी से हर किसी का जीवन आगे बढ़ता है. इसी को लेकर दुनिया में कई तरह की सेक्स परम्परा मनाई जाती है जिन्हे आज हम आपको  भी बताने जा रहे हैं. इनके बारे में जानकार आप भी हैरम रह जायेंगे. दुनिया भर में सेक्स से जुडी कई ऐसी अनोखी परंपरा आज भी मोजूद है. जो आपको हैरान कर सकती है. ये परंपराए आज भी निभाई जाती है. जिनका आधार सेक्स है. तो आईये आपको भी बताते है इन खास और अनोखी सेक्स परंपरा के बारे में.

ईरान

अगर आप किसी महिला को कुछ समय के लिए अपनी पत्नी बनाना चाहते है तो आपको ईरान जाने की ज़रूरत है. यहाँ आप पैसो के दम पर किसी भी महिला को कुछ दिनों के लिए अपनी पत्नी बना कर रख सकते है. बशर्ते वह महिला भी इसके लिए राजी होना चाहिए.

नाईजीरिया

नाईजीरिया में रहने वाली वुदाबे प्रजाति द्वारा एक अनोखी परंपरा निभाई जाती है. यहाँ एक दिन के लिए खास मेले का आयोजन किया जाता है. जिसमे सभी महिला और पुरुष सज-धज कर पहुचते है. यहाँ कोई भी पुरुष किसी की भी पत्नी के साथ एक दिन के लिए भाग जाता है और कोई इस बात का बुरा नहीं मानता.

न्यू गिनी (Guinea)

यहाँ एक खास प्रजाति रहती है. जिनकी परंपरा आपको हैरान करने के साथ ही विचलित भी कर सकती है. इस प्रजाति के लोग 6 साल की उम्र से ही सम्बन्ध बनाने लगते है. एस प्रजाति का नाम पापुआ है. यहाँ कोई भी किसी के भी साथ सम्बन्ध बना सकता है.

1