Trending Topics

इस ख़ास वजह से शादी के बाद बड़े हो जाते हैं महिलाओं के हिप्स

why women hips enlarge after marriage Why do women boobs and butts tend to get bigger after marriage

अक्सर ही आप सभी ने देखा होगा कि शादी के बाद महिलाओं के हिप्स बढ़ जाते हैं लेकिन सभी के मन में सवाल होता है कि आखिर ऐसा क्यों होता है है. जी हाँ, महिलाओं के हिप्स बढ़ने के पीछे के सवाल को लेकर आए दिन अलग-अलग जवाब आते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर शादी के बाद क्यों बढ़ जाते हैं महिलाओं के हिप्स. 

जी दरअसल हाल ही में किए गए एक सर्वे में शामिल लड़कियों और महिलाओं के हिप्स और कमर को नापने के बाद ये नतीजे सामने आए हैं कि जिन महिलाओं या लड़कियों ने एक से अधिक बार वन नाइट स्टैंड किया था उनके हिप्स आम लड़कियों या महिलाओं के मुकाबले ज्यादा बड़े थे. इसी के साथ इस सर्वे में यह भी बताया गया है कि जिन महिलाओं के हिप्स बड़े होते हैं उन्हें एक फायदा भी होता है और वो ये कि बड़े हिप्स वाली महिलाओं को बच्चा पैदा करते वक्त ज्यादा दर्द नहीं झेलना पड़ता है और वो आराम से बच्चे को जन्म दे पाती हैं. जबकि छोटे हिप्स वाली महिलाओं को डिलीवरी के समय असहनीय दर्द का सामना करना पड़ता है. जी हाँ, इसके अलावा इस सर्वें में यह भी खुलासा किया गया है कि जिन महिलाओं या लड़कियों के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते हैं उनके हिप्स दूसरी महिलाओं के मुकाबले करीब 0.8 इंच ज्यादा बड़े आकार के पाए गए.

सर्वे के लिए की गई स्टडी के अनुसार यह बताया जाता है कि ये सर्वे 18 से 26 साल की सौ से ज्याद महिलाओं के साथ बातचीत के बाद किया गया है और इसमें से एक सवाल यह था कि आखिर शादी के बाद महिलाओं के हिप्स ज्यादा बड़े हो जाते हैं. इसमें यह बताया गया है कि इस सर्वे के लिए महिलाओं के हिप्स के सबसे बड़े भाग और कमर के सबसे पतले हिस्से को मापा गया था और ये सर्वे यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने किया, जिसमें पाया गया कि जिन महिलाओं ने एक दिन में कई बार अपने पति के साथ सम्बन्ध बनाये, उनके हिप्स आम महिलाओं की तुलना में काफी बड़े थे.

यहाँ जानिए वेलेंटाइन डे का इतिहास

आखिर क्यों सूर्योदय से पहले देते हैं फांसी और सजा सुनाने के बाद जज तोड़ देते हैं पेन की निब

 

You may be also interested

Recent Stories

1