Trending Topics

इस आदमी के पास है इतना पैसा कि दोस्तों पर उड़ा देता है अरबों रूपए

floyd mayweather property floyd mayweather luxurious life

आज तक आपने कई सारे पैसे वाले लोगों को देखा होगा. इस दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनके पास इतना सारा पैसा हैं की इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी लग्जीरियस लाइफ के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. ये आदमी अपने दोस्तों पर ही मजाक-मजाक में अरबों रूपए उड़ा देता है.

जी हां... ये शख्स अपने दोस्तों को पार्टी देने के नाम पर ही अरबों रुपये उड़ा देता है. भले ही आप ये सब सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इससे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि उसके घर पर बैकों से ट्रकों में भर-भरकर पैसे आते हैं. हम जिस आदमी के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम है फ्लॉयड मेवेदर, जो दुनिया के सबसे अमीर एथलीट माने जाते हैं. जी हां... आपकी जानकारी के लिए बता दें फ्लॉयड मेवेदर के पास करीब 4 हजार करोड़ की संपत्ति है और मेवेदर को पैसों से इतना प्यार है कि वह कई बार नोट बिछाकर उसी पर सो जाते हैं.  

सूत्रों की माने तो फ्लॉयड मेवेदर ने अपने मुक्केबाजी के करियर में करीब 50 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने इन सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है. उन्होंने आखिरी मुकाबला साल 2017 में खेला था और उनका 50वां मुकाबला था जो दुनिया का सबसे महंगा मुकाबला था. उनके इस मुकाबले पर करीब 3800 करोड़ रुपये दांव पर लगे थे फिर मेवेदर ने जीत हासिल कर इस मुकाबले के जरिए  करीब 1800 करोड़ रुपये कमाए थे. कहा जाता है कि मेवेदर कई बार क्लब में ऐसे ही करोड़ों रूपए उड़ाकर आ जाते हैं. 

इस स्कूल में लड़कियों की पढ़ाई के साथ-साथ करवाई जाती हैं उनकी शादी

OMG... श्रद्धांजलि देने के लिए इस आदमी ने पीठ पर लिखवाएं 71 शहीदों के नाम

लड़की ने ऑनलाइन मंगवाया था स्कर्ट, साथ में आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही उड़ गए होश

 

You may be also interested

1