Trending Topics

अमेरिकी में सामने आया मगरमच्छ को जबरदस्ती बियर पिलाने का मामला

forced to drink beer to crocodile

जानवरों के साथ इंसान कुछ भी गलत करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। उन्हें सताने में ही लगे रहते हैं बस। ऐसा ही एक केस सामने आया है जो अमेरिका का है। यह के लोगों को अगर जानवर दिख जाये तो उनेह शराब पिलाने लगते हैं वो भी जबरदस्ती। ऐसे में जब जानवर भी नशे में आ जाते हैं तो लोग उन्हें देख कर मज़े करते हैं। ऐसा ही कुछ किया है अमेरका के दो लोगों ने जहाँ एक मगरमच्छ को जबरदस्ती बियर पिलाने का मामला दर्ज हुआ है।

स्नैपचैट पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिससे ये मामला सामने आया है। ये शख्स हैं जोसेफ एंड्रयू फ़्लॉयड (20) और लॉयड ब्राउन(21) जो साउथ कैरोलिना में रहते हैं। कुछ दिनों पहले ये जब रास्ते से गुज़र रहे थे तो इन्हे रास्ते में एक मगरमच्छ दिखाई दिया जिसे देखकर दोनों ने गाड़ी रोकी, इस मगरमच्छ के पास पहुंचकर उसे उठाया, उसके मुंह में जबरदस्ती बियर डाली।

ऐसा ही कुछ आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जिसमे ये साफ़ दिखाई दे रहा है। ये सब करने के बाद उन्होंने उसकी तस्वीरें खींची और उसे तालाब में छोड़ दिया। इन दोनों पर मगरमछ को प्रताड़ित करने का केस दर्ज हुआ है और खबर के अनुसार इन दोनों पर 300 डॉलर का जुर्माना हो सकता है।

You may be also interested

Recent Stories

1