Trending Topics

अगर आपके ऊपर आकर बैठ जाए कौआ तो जरूर जानिए यह संकेत

kauwa ka sir par baithna jyotish news Message Of Death astro news logical news

आप सभी को बता दें कि हमारे प्राचीन ग्रंथों में हर बात की जानकारी दी गई है, और उन्ही में शामिल है शकुनशास्त्र. जी हाँ, जिसमे शकुन अपशकुन के बारे में बताया गया है. ऐसे में शुभ-अशुभ या शकुन अपशकुन की मान्यता प्राचीन काल से ही चली आ रही है और इस मान्यता के आधार पर हम अपने आस पास के वातावरण व पशु पक्षियों से जोड़ कर मानते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसी ही मान्यता के बारे में बताने जा रहे हैं  जो शुभ व अशुभ का संकेत देती है. आइए जानते हैं. आज हम आपको कौओं से जुड़े शुभ-अशुभ के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे जानकर आपको हैरानी होगी. आइए बताते हैं. वैसे तो कौओं को आसानी से कही भी देखा जा सकता है और सामान्यतया कौवें की आवाज किसी को पसंद नहीं होती है, लेकिन कौए हमे शुभ और अशुभ का संकेत देते है. ऐसे में कौए के कुछ संकेत हमारे लिए शुभ होते हैं तो कुछ अशुभ संकेत भी होते है आइए जानते हैं उनके बारे में.

संकेत

कहते हैं अगर कहीं पर अधिक संख्या में कौए एकत्रित होकर शोर करने लगें तो उस स्थान पर कोई ब़ड़ा संकट आने वाला है. इसी के साथ अगर किसी के मकान या घर पर कौओं का झुंड आकर शोर कर रहा है तो मकान मालिक पर जान माल का खतरा रहता है.

वहीं अगर किसी व्यक्ति के ऊपर कौआ आकर बैठ जाए, तो उसके धन व सम्मान को क्षति पहुचती है और अगर किसी महिला के सिर पर कौआ बैठता है तो उसके पति को भारी संकटों का सामना करना पड़ सकता है. इसी के साथ कहा जाता है अगर घर की छत पर एक कौआ सुबह सुबह आकर जोर जोर से आवाज निकालता है तो घर में कोई मेहमान आने का संकेत देता है और घर में कोई मेहमान आता है.

सुबह के 4 बजे सबसे कमजोर होता है आपका शरीर, जानिए कुछ महत्वपूर्ण बातें

आखिर क्यों प्याज काटते हुए आते हैं आँखों में आंसू

सामने आई सुसाइडल ब्रिज से कुत्तों के छलांग लगाने की खौफनाक वजह

 

1