Trending Topics

बच्ची ने बर्थडे पर मंगाया ऐसा केक कि सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Little girl Lion King themed birthday cake

दुनिया के हर शख्स के लिए उसका बर्थडे सबसे खास होता है. फिर वह बच्चा हो या बूढ़ा. ऐसे में लोग अपनी-अपनी पसंद से केक मंगवाते हैं. लेकिन इस समय एक बच्ची के द्वारा मंगवाया गया केक चर्चाओं में है. जी दरअसल3 साल की बच्ची लियोना ने अपने माता-पिता से बर्थडे के लिए खास केक मंगवाया. वही केक अब सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया. जी दरअसल लियोना नाम की बच्ची ने अपने तीसरे बर्थडे पर जो केक मंगवाया था वो लायन किंग थीम का केक था. वहीँ बताया जा रहा है फिल्म का जो सीन उसने रिक्वेस्ट किया था, वो सीन उसकी उम्र के हिसाब से बिलकुल अजीब था. 

जी दरअसल बर्थडे केक में लायन कब सिंबा के पिता मुफासा की मौत का सीन दिखाया गया है. अब बच्ची की ये रिक्वेस्ट उसके माता-पिता ने मानी और उसके लिए वही केक मंगवाया. इस केक के फोटो को शेयर कर बच्ची के अंकल ने कैप्शन में लिखा कि 'मेरी भतीजी ने अपने बर्थडे पर लायन किंग थीम के उस केक के लिए कहा, जिसमें मुफासा की मौत हो जाती है. केक को देखकर हर कोई दुखी था, ऐसे में ये सारा मेरे लिए ही था.'

वैसे अब यह केक चर्चाओं का हिस्सा है. आपको बता दें कि यह केक फिल्म लायन किंग के एक सीन का है. जिसमे जंगल के राजा शेर मुफ़ासा और उसके बेटे सिंबा रहते है. कुछ लोगों के विश्वासघात की वजह से मुफ़ासा की मौत अपने बेटे सिंबा को बचाते हुए पहाड़ी से गिरकर हो जाती है. वहीँ जब उसके बेटे को इसका बता चलता है तो वो बहुत दुखी हो जाता है. 

जापानियों के ये नियम जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

इन सेलेब्स के हैं इंस्टा पर करोड़ों फ़ॉलोअर्स

कभी दिल्ली की शानो-शौक़त की पहचान थी 'छुन्नामल हवेली', आज है वीरान

 

You may be also interested

Recent Stories

1