Trending Topics

शौक-शौक में बनवाया टैटू, नहीं आया पसंद तो किया यह काम

Man Removed His Tattoo By Using Grater People Shocked

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने अजीबोगरीब बातों के लिए फेमस हो रहे हैं और कई बार ऐसे लोगों के कारनामे देखने के बाद मुँह से केवल ओएमजी निकलता है. जी हाँ, ऐसे में आजकल शरीर पर टैटू बनवाना युवाओं का शौक बन चुका है और कुछ लोगों को तो यह अच्छा लगता है, लेकिन कुछ को बाद में गलती समझ आ जाती है तो उसे मिटाने की कोशिश करते हैं. 

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपने हाथ पर टैटू बनवा रखा था, लेकिन बाद में उसे मिटाने के लिए उसने खौफनाक तरीका अपनाया, जिसे देखने के बाद लोग ओएमजी करते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल, शख्स ने अपने हाथ पर बने टैटू को कद्दूकस से रगड़-रगड़कर मिटा दिया और ऐसा करने के लिए जिगर पता नहीं कहाँ से आया, लेकिन अब तो कर दिया जो करना था.

वहीं इस समय इस प्रक्रिया में उसके हाथ की बुरी हालत हो गई और एक ट्विटर यूजर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और स्पेनिश भाषा में लिखा है, 'एक दोस्त ने कद्दूकस से रगड़कर अपने हाथ पर बना टैटू हटा लिया, क्योंकि वो उसे पसंद नहीं था.' आप सभी को बता दें कि अब ट्विटर पर तस्वीरें आग की तरह वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं और एक यूजर ने शख्स की इस हरकत को खौफनाक बताया है, तो वही कई यूजरों ने इसपर हैरानी जताई है. वाकई में यह बहुत बड़ी बात है.

1901 से आज तक जल रहा है यह बल्ब

यहाँ बनाई 50 किलो सोने से 20 करोड़ की दुर्गा प्रतिमा

इस होटल में पुरुषों का जाना है वर्जित, जानिए क्यों..?

 

You may be also interested

1