Trending Topics

इस उम्मीद में दिया 12 बच्चों को जन्म, 11 के नाम नहीं याद

Rajasthan 41 year old woman gave birth to 12 children for a son

आज हम आपके लिए एक ऐसा किस्सा लेकर आए हैं जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. जी हाँ, दरअसल इस मामले को राजस्थान का बताया जा रहा है. जी दरअसल राजस्थान के चूरू जिले की रहने वाली 41 वर्षीय गुड्डी ने बेटे का चाहत में 12 बच्चों को जन्म दिया और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि गुड्डी को अपने 11 बच्चों का नाम भी ठीक से याद नहीं है. 

जी हाँ, राजस्थान के चूरू जिले की तारानगर तहसील के झाड़सर गांव की 41 वर्षीय गुड्डी को बेटा चाहिए था और बेटे की उम्मीद मे उन्होंने 11 बेटियों को जन्म दे दिया, लेकिन 12वीं बार में उनकी इच्छा पूरी हुई और बेटे का जन्म हो गया. वहीं बेटा पैदा होने के बाद गुड्डी बहुत खुश हैं और बेटा नहीं होने के वजह से गुड्डी को गांव वालों से ताने भी सुनने को मिलते थे. ऐसे में गुड्डी बता चुकीं हैं कि उनकी सबसे बड़ी बेटी की उम्र 22 साल है और केवल इतना ही नहीं उनकी 3 बेटियों की शादी भी हो गई है.

जी हाँ, वहीं गुड्डी का नवजात बेटा जन्म के साथ मामा भी बन गया है क्योंकि उसकी बड़ी बहन को भी बेटा हो चुका है. इसी के साथ गुड्डी के पति कृष्ण कुमार गांव में ही चाय की दुकान चलाते हैं और इस दंपति की तीन बेटियां प्राइवेट स्कूल में और बाकी सरकारी स्कूल में पढ़ती हैं. वहीं दो छोटी बेटियां अभी घर में रहती हैं और पुत्र प्राप्ति के बाद कृष्ण भी काफी खुश हैं. वाकई में आज के समय में भी बेटे की चाहत में महिलाएं ऐसा कर रहीं हैं यह बहुत बड़ी बात है.

यह है दुनिया की पहली डिजिटल ड्रेस, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

इस पेड़ पर लगते हैं 40 प्रकार के फल, कीमत उड़ा देगी होश

8 लोगों ने किया डिनर और चुकाए 44 लाख 26 हजार रुपये

 

You may be also interested

1