Trending Topics

यहाँ सभी लड़कियां अपने अंडरगार्मेंट्स में रखती हैं चम्मच, वजह चौंकाने वाली

  • November 06, 2018
  • OMG!
swedish girls keep spoon in their undergarments

आज के समय में तो महिलाएं दुनिया के किसी भी कोने में महफूस नहीं है. हर देश में महिलाओ की सुरक्षा के लिए कई तरह से इंतजाम किये है लेकिन आज हम आपको स्वीडन के बारे में बताने जा रहे है जहां पर महिलाओ को अपनी सुरक्षा करने के लिए एक अजीबोगरीब प्रकार की नसीहत दी जाती है. स्वीडन के शहर गोथेनबर्ग में सभी लड़कियों को ये सलाह दी जाती है कि वो अपनी हिफाजत के लिए अपने अंडरगार्मेंट्स में चम्मच रखे. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे की आख़िरकार अंडरगार्मेंट्स में चम्मच रखने से क्या होगा? तो चलिए हम आपको इसके पीछे का कारण बता ही देते है.
 

आज के समय में लड़कियों की मर्जी के बिना ही उनकी शादी करके उन्हें देश से बाहर ले जाया जाया जाता है जहां पर उनका खतना किया जाता है. इसलिए महिलाओ को चम्मच रखने की सलाह दी जाती है. अब आप ये ही सोच रहे होंगे कि चम्मच रखने से खतना का क्या सम्बन्ध? दरअसल यहाँ के लोगो का ऐसा मानना है कि जब महिलाए अपने अंडरगार्मेंट्स में चम्मच रखकर एयरपोर्ट पर मेटल डिटेक्टर के नीचे से गुजरेंगी तो अलार्म बजेगा इसके बाद महिला को पर्सनल चेकिंग के लिए कही कोने में ले जाया जाएगा जहां पर अधिकारियो को अपनी परेशानी के बारे में बता सकती है.

इस ट्रिक को कई महिलाओ और लड़कियों ने अपनाया है जो सफल भी हुई है. खास बात तो ये है कि चम्मच वाली ट्रिक को अपनाकर कई लड़किया अब तक खुद को बचा भी चुकी है. ब्रिटेन में भी कई लड़कियों ने चम्मच वाली ट्रिक अपनाई है.

5000 बिच्छुओं के साथ ये महिला करती है ऐसा काम जिसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अपने हाथ में कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूम रही ये 2 साल की बच्ची

 

You may be also interested

1