Trending Topics

यहाँ लोग रखते हैं अपने निजी अंगों के प्यारभरे नाम

weird sex rituals in the hawaii

दुनियाभर में लोग सेक्स को लेकर बात करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन सेक्स करने में सब माहिर होते हैं. जी हाँ, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो खुलकर कभी भी सेक्स के बारे में बात नहीं करते हैं लेकिन अगर उन्हें उसका ऑफर मिल जाए तो वह कभी इंकार भी नहीं करते हैं. ऐसे में दुनिया में सेक्स को लेकर तरह-तरह के नियम-कानून हैं. जी हाँ, दुनियाभर में सेक्स को लेकर ना जाने कितने ही रीति-रिवाज है, परम्पराएं हैं और साथ ही अजीब-अजीब बातें. 

आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर सेक्स को लेकर कुछ अजीब ही नियम है. जी हम बात कर रहे हैं हवाई की, जहाँ पर लोग परम्परा के अनुसार निजी अंगों की पूजा करते हैं. दरअसल यहाँ पर लोग अपने-अपने निजी अंगों के प्यारभरे नाम रखते हैं और उसके बाद उसके बारे में गाने भी लिखते हैं.

यह गाने परिवारवालों द्वारा लिखे जाते हैं जो बहुत ही शानदार होते है. इन गानों में निजी अंगों के बारे में विस्तार से बताया जाता है और साथ ही उस गानें को सभी को गाकर सुनाया भी जाता है. जानकारी के अनुसार वहां रहने वाले एक डॉक्टर मिल्टन डायमंडने इस बारे में बात की और बताया की यहाँ रहने वाली रानी लिलि यूकूलानि ने अपने प्राइवेट अंग का नाम फ़्रिस्की रखा था और उन्होंने उस अंग पर बहुत खूबसूरत गानें भी बनाए थे. वाकई में यह काफी अजीब है लेकिन सत्य है. दुनिया में ऐसी कई प्रथाएं हैं जो बहुत अजीब होती है.

आखिर क्यों डॉक्टर पहनते हैं व्हाइट कोट

रंग-बिरंगे साबुन से निकलने वाला झाग आखिर क्यों होता है सफेद

यहाँ बच्चे भी बना सकते हैं संबंध

 

You may be also interested

1