Trending Topics

इस बार में जाकर अपने एक्स की फोटो जलाकर कर दो राख, फ्री मिलेगी 'That Bitch'

Burn Your Ex Picture and Get A FREE Cocktail At Scene High Bar in Gurugram

आप सभी जानते ही हैं कि साल में एक दिन ऐसा भी आता है जो कई लोगों के लिए बर्दाशत ना करने वाला होता है. उस दिन को Valentine's Day कहा जाता है और इसी दिन के विरोध में Anti-Valentine's Day मनाया जाता है.

इन दिनों वह लोग अपने कपल को खरी खोटी सुनाते हैं जिनका प्यार कुछ हफ्तों का होता है. ऐसे में आजकल लोग अपने एक्स को भुलाने के लिए लाखो जतन करते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते. ऐसे में अगर आप भी अपने एक्स लवर को भूलना चाहते हैं तो Ex को भुलाकर, Move On करने में मदद करेगा गुरुग्राम का एक बार . जी हाँ, इस बार का नाम है Scene - High Bar के Bar Counter लेकिन अगर आप Ex की तस्वीर जलाओगे तो आपको मिलेगा एक Complimentary Drink. ये ड्रिंक्स हैं- 'That Bitch' or 'That Bastard'.

जी हाँ, आइए जानते हैं कहा है यह. इसका पता है: Scene - High Bar, Shop 1, 3rd Floor, Ninex City Mart, Sector 49, Gurugram   यहाँ आने वाले दो लोगों का ख़र्च 1500 के आस-पास है. आपको बता दें कि ये ऑफ़र 15-16 फरवरी यानी आज तक के लिए ही वैध है. भाई अगर एक्स है और उसे भुलाना है तो जल्दी जाओ और फ़िंगर दिखाकर, Ex की फ़ोटो जलाकर, Break up Party कर आओ. 

इस अंग्रेजी शब्द को पढ़ने में लगते हैं साढ़े तीन घंटे, जानिए लॉजिक

इस मंदिर में लाल मिर्च से होता है हवन

आप जानते हैं कि आखिर क्यों जगमगाते हैं जुगनू

 

You may be also interested

1