Trending Topics

अब लड़कियों को छोटे कपडे पहनने पर देना पड़ेगा टैक्स

Priest proposes decency tax on brides wearing plunging necklines

दुनिया में आजकल का फैशन काफी बदलता जा रहा है और आजकल छोटी ड्रेस का चलन काफी ज्यादा हो चुका है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ लड़कियां जितनी छोटी ड्रेस पहनेंगी उन्हें उतना ही ज्यादा टैक्स देना होगा. जी हाँ, हम बात कर रहे है इटली की. इटली में दुल्हनों को  छोटे कपडे पहनकर शादी करने में बहुत मजा आता है और उन्हें छोटे कपडे पहनकर शादी करना अच्छा भी लगता है ऐसे में इटली में अब एक फरमान जारी हुआ है जिसमे लड़कियां जितने छोटे कपडे पहनेंगी उन्हें उतना ही ज्यादा टैक्स देना पड़ेगा. 

यह खबर लड़कियों को बहुत बुरी लग रही है लेकिन सच है. यहाँ पर लड़कियों को इतालवी पादरी ने कहा है कि वह इतने छोटे कपडे पहनकर शादी न करें जिससे कि उन्हें ज्यादा टैक्स देना पड़े. अगर वह शादी के दौरान छोटे कपडे पहनेंगी तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा टैक्स देना पड़ेगा. जो महिलाएं ज्यादा छोटे कपडे पहनेंगी उन्हें ज्यादा टैक्स देना पड़ेगा और उनके टैक्स की तादाद दिन ब दिन बढ़ा दी जाएगी. खबरों की मानें तो उन महिलाओं को असभ्यता की लिस्ट में शामिल कर दिया जाएगा जो छोटे कपडे पहनकर शादी करेंगी.

पादरियों का कहना है कि लड़कियों को अच्छे और फूल ड्रेस पहनकर ही शादी करना चाहिए. अगर कोई लड़की असभ्य गाउन पहनकर शादी करेगी तो उसके पति और उसे दोनों को टैक्स देना होगा वह भी भारी मात्रा में. पादरी कहते है लड़कियों को पुरे कपडे पह

इस गाँव में कोई नहीं करता स्मोकिंग, ये है खास वजह

इस वजह से स्कूली उम्र में ही बच्चे रखते हैं सेक्स की इच्छा

इस गाने को सुनते ही लड़की आ गई कोमा से बाहर

 

नकर ही शादी करनी चाहिए.

1