Trending Topics

युवक के कान में जाला बना रही थी मकड़ी और फिर...

Tiny spider found nesting inside man ear

दुनियाभर में कई लोग हैं जो किसी ना किसी बीमारी के कारण परेशान रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे मामले से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, यह मामला एक इंसान के कान का है जिसमे मकड़ी ने जाला बनाना शुरू कर दिया था. जी हाँ,  आपको बता दें,  यह मामला चीन का है जहाँ एक व्यक्ति कान में खुजली की शिकायत थी और इस बात से परेशान वह डॉक्टर के पास गया. उसके बाद जो हुआ वह जानकर व्यक्ति सन्न रह गया. जी दरअसल डॉक्टर्स ने उसके कान की जांच की तो उन्हें उसके कान में एक जीव दिखाई दिया, जो कि एक मकड़ी थी. 

जी हाँ, यह मकड़ी युवक के कान के अंदर अपना जाला तैयार कर रही थी, जिसकी वजह से न सिर्फ उसे खुजली की शिकायत थी, बल्कि सुनने में भी परेशानी हो रही थी जिसके बाद ही वह डॉक्टर के पास गया था. आप सभी को बता दें कि चीन के इस युवक का नाम ली बताया जा रहा है और ली को कुछ दिनों से कान में खुजली हो रही थी और ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे उसके कान के अंदर कुछ चल रहा है. इस परेशानी को झेलते हुए ली डॉक्टर के पास गया, जिसके बाद डॉक्टर ने माइक्रोस्कोप की मदद से ली के कान के अंदर देखा, तो वह खुद भी हैरान रह गया. जी दरअसल डॉक्टर ने बताया कि जाले के चलते उन्हें चिमटी की सहायता से मकड़ी को कान से बाहर निकालना होगा लेकिन उसमे भी उन्हें परेशानी होने लगी. उसके बाद डॉक्टर ने सेलाइन सॉल्यूशन की कुछ बूंदें युवक के कान में डालीं और इसके बाद मकड़ी को बाहर निकाला जिसके बाद युवक को राहत मिली.  

जी दरअसल डॉक्टर ने बताया कि जाले के चलते उन्हें चिमटी की सहायता से मकड़ी को कान से बाहर निकालना होगा लेकिन उसमे भी उन्हें परेशानी होने लगी. उसके बाद डॉक्टर ने सेलाइन सॉल्यूशन की कुछ बूंदें युवक के कान में डालीं और इसके बाद मकड़ी को बाहर निकाला जिसके बाद युवक को राहत मिली.  

इनकी मूछ देखकर इनसे जरूर मिलना चाहेंगे आप

सिर्फ शराब पीकर इस व्यक्ति ने घटाया वजन

यह है दुनिया का सब महंगा गड्ढा

 

You may be also interested

1