Trending Topics

बार्बी की तरह दिखती है ये कमसीन हसीना

Unbelievable Photos of the Human Barbie

बार्बी की तरह दिखने के लिए लडकियां आजकल कई तरह की सर्जरी करवा रहीं है। जी हाँ ऐसे में आज हम बात कर रहें है Valeria Lukyanova की जिन्होंने बार्बी की तरह दिखने के लिए लाखो नहीं बल्कि करोड़ो रुपए खर्च कर दिए और अंत में जाकर वे दिखने लगी बार्बी की तरह। 

Valeria काफी बोल्ड और काफी हॉट है और अक्सर ही अपनी तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड कर देती है कई बार तो लोग इन्हे रियल बार्बी समझ बैठते है।

इंस्टग्राम पर इनके नाम का एक अकाउंट है जिस पर अक्सर ही इनकी बोल्ड तस्वीरें शेयर की जाती है। अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #fitnessgirl #fitness #newage #vegan #perfect #bodybuildingmotivation #bööbs #bodybuilding इस तस्वीर में वे सफेद बिकनी में नजर आ रहीं है।

इन्होने कई फोटोशूट्स भी करवाए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड रहें है अपने हर फोटोशूट में ये काफी सेक्सी लुक्स में ही नजर आती है। आइए आज दिखाते है हम आपको इनके इंस्टग्राम से ली गई इनकी कई सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें जो इन दिनों काफी वायरल हो रहीं है।

एक तस्वीर में वे ब्लैक बिकनी में दिख रहीं है और अपनी इस तस्वीर को शेयर कर इन्होने लिखा है Участники будут получать мои консультации только в группе и нигде больше. Ну и конечно, повторяю, что худеть вместе, ощущая поддержку в доброжелательной обстановке, находить свои ошибки и исправлять их, всегда легче сообща. Directrect #марафон 

You may be also interested

1