Trending Topics

पानी नहीं बल्कि खून पीती है ये लड़की, हफ्तेभर में 36 लीटर चट कर जाती है

  • September 08, 2018
  • OMG!
women drink human and animal blood

आज के समय में लोगों के बड़े ही अजीब-अजीब शौक होते हैं और अपने इन शौकों के कारण ये लोग दुनियाभर में चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसी ही एक लड़की के बारे में हम आपको बता रहे हैं जो अपने एक अजीबोगरीब शौक के कारण चर्चा का विषय बनी है. इस लड़की को अगर असल जिंदगी का दरिंदा कहा जाए तो भी कम होगा. ये लड़की इंसानों का खून पीती हैं. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. अब आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर ऐसी क्या मज़बूरी आ गई जो इसे खून पीने पर मजबूर होना पड़ रहा है? तो चलिए हम आपके इस सवाल का जवाब दे ही देते हैं. 

ये महिला कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली है जिसका नाम है मिशेल. इसकी उम्र 31 वर्ष है. मिशेल ने खुद इस बात का खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया था. मिशेल पेशे से टैटू मेकर है. खून पीने के अलावा भी मिशेल के कई अजीबोगरीब शौक है. वो पिछले कई सालों से खून पीती आ रही हैं. सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि मिशेल तो जानवरों का भी खून पीती हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी की एक हफ्ते के अंदर मिशेल कम से कम 36 लीटर खून पी जाती हैं. 

मिशेल ने बताया कि जब वो 18 साल की थीं तो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं मिशेल डिप्रेशन के दौरान खुद को नुक्सान पहुंचाने लगी थी और फिर वो खुद भी चूसने लगी थी और धीरे-धीरे मिशेल को खून का स्वाद अच्छा लगने लगा और उन्होंने ऐसा रोज करना शुरू कर दिया.    

Omg... इस मोची की महीनेभर की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस 5 साल की बच्ची के पीछे लोग हो रहे हैं दीवाने, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

 

You may be also interested

1